Tuesday, May 21, 2024

पंजाब के युवक से प्रेम विवाह करने वाली महिला की ग्रेटर नोएडा की सोसायटी में संदिग्ध मौत 

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
नोएडा । थाना ईकोटेक-तीन क्षेत्र में स्थित एक सोसायटी में रहने वाली महिला की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई है। वहीं थाना सेक्टर- 63 क्षेत्र में रहने वाले एक व्यक्ति की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई है।
 पुलिस आयुक्त के मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना ईकोटेक- तीन क्षेत्र के महागुन मंत्रा सोसायटी में रहने वाली  सृष्टि पत्नी हर सिमरन उम्र 34 वर्ष की आज संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि मौत के कारण का पता लगाने के लिए पुलिस शव का पोस्टमार्टम करवा रही है। वह मूल रूप से जनपद अमृतसर पंजाब की रहने वाली थी। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि मृतका ने हर सिमरन से प्रेम विवाह किया था। पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है।
 मीडिया प्रभारी ने बताया कि दया शंकर  ( 41 वर्ष) निवासी शिवराम स्कूल छीजरासी कॉलोनी की आज संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई है। वह मूल रूप से जनपद महोबा का रहने वाला था । उन्होंने बताया कि मृतक के परिजन के अनुसार वह कुछ समय से बीमार चल रहा था । मौत के सही कारण का पता लगाने के लिए पुलिस शव का पोस्टमार्टम करवा रही है।
ट्रेन की चपेट में आने से युवक की हुई मौत 
थाना बिसरख क्षेत्र के चिपियाना बुजुर्ग रेलवे स्टेशन के पास एक 28 वर्षीय व्यक्ति ट्रेन की चपेट में आ गए। इस घटना में उनकी मौत हो गई है। मौके पर पहुंची बिसरख पुलिस मामले की जांच कर रही है।
 थाना बिसरख के प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार ने बताया कि थाना बिसरख क्षेत्र के चिपियाना बुजुर्ग रेलवे स्टेशन के पास मारुति कुमार पुत्र देवेंद्र उम्र 28 वर्ष मूल निवासी जनपद गया बिहार सोमवार को ट्रेन की चपेट में आ गया । इस घटना में उसकी ट्रेन से कटने से मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय