Saturday, May 18, 2024

मुज़फ्फरनगर के सूजडू मदरसे में सात वर्षीय छात्र के साथ कुकर्म, आरोपी गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। शहर कोतवाली के एक गांव में मदरसे में सात वर्षीय छात्र के साथ कुकर्म का मामला सामने आया है। पीड़ित बालक एक मदरसे में कक्षा एक का छात्र है, जबकि आरोपी भी मदरसे में शिक्षा ग्रहण कर हाफिज बन चुका है।

आरोपी ने घटना को मदरसे में ही अंजाम दिया। मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने आरोपी हाफिज को गिरफ्तार कर चालान कर दिया। शहर कोतवाली के एक गांव में मदरसे में एक गरीब परिवार का  बेटा (7) कक्षा एक की शिक्षा ग्रहण कर रहा है। वह रोजाना मदरसे में शिक्षा ग्रहण करने के लिए जाता था, लेकिन पिछले दो दिन से वह मदरसे में जाने के समय भयभीत हो जाता था, जब बालक दो दिन से मदरसे में नहीं गया तो परिजनों को चिंता हुई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

परिजनों ने बेटे से मदरसे में जाने के लिए कहा तो वह डर गया और उसने मदरसे में जाने से इन्कार कर दिया। काफी देर तक पूछताछ करने पर बालक ने परिजनों को बताया कि मदरसे में ही एक बड़े युवक ने उसके साथ गलत काम किया है। यह सुन कर परिजनों में रोष बन चला। घटना के बारे में परिजनों ने पुलिस को बताया और तहरीर देकर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजने की मांग की। कोतवाली पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

सीओ सिटी आईपीएस व्योम बिंदल ने बताया कि पीड़ित व आरोपी एक ही मदरसे में पढ़ते है। जहांगीर पटटी सूजडू निवासी मोहम्मद साद ने भी इसी मदरसे से हाफिज की शिक्षा इस साल पूरी की है। वह हाफिज बन चुका है। आरोपी हाफिज के खिलाफ पॉक्सो एक्ट व कुकर्म की धाराओं में मुकदमा दर्ज आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है । पीड़ित बालक को मेडिकल के लिए भेजा गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय