Saturday, May 11, 2024

हिंदू देवी देवताओं के नाम पर मुस्लिम संचालकों द्वारा चलाए जा रहे होटलों के विरोध में आमरण अनशन पर बैठे स्वामी यशवीर महाराज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

 

मुजफ्फरनगर। कट्टर हिंदूवादी पहचान रखने वाले स्वामी यशवीर महाराज ने पिछले 20- 22 दिनों से एक अभियान छेड़ रखा है। जिसमें स्वामी यशवीर महाराज ने आरोप लगाया है कि मुजफ्फरनगर के एनएच 58 दिल्ली देहरादून नेशनल हाईवे पर हिंदू देवी देवताओं के नाम और फोटो लगाकर मुस्लिम समाज के लोगों द्वारा होटल ढाबे चलाए जा रहे हैं, जो यहां से गुजरने वाले यात्रियों को गुमराह कर रहे हैं। कावड़ यात्रा से पहले प्रशासन द्वारा इन सभी होटलों को बंद करा दिया गया था। लेकिन कावड़ यात्रा के बाद अब यह होटल फिर दोबारा से खुल गए हैं, जिसके बाद शुक्रवार को स्वामी यशवीर महाराज जिलाधिकारी कार्यालय पर पहुंचे और अपने समर्थकों के साथ भूख हड़ताल पर बैठ गए हैं। स्वामी यशवीर महाराज ने पहले ऐलान किया था कि हाईवे पर स्थित चंडीगढ़ ढाबे से इकट्ठा होकर होटलों पर जाकर भ्रमण करेंगे और उनके बोर्ड उतरवाने का काम करेंगे लेकिन फिर उन्होंने अपने कार्यक्रम में बदलाव करते हुए जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचकर अपना अनशन शुरू कर दिया है। प्रशासन ने भी एहतियात के तौर पर चंडीगढ़ ढाबे पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जिलाधिकारी कार्यालय पर भूख हड़ताल पर बैठे हुए स्वामी यशवीर महाराज ने जानकारी देते हुए बताया कि कावड़ यात्रा से पहले हमने प्रशासन को सूचना दी थी कि मुजफ्फरनगर में हाईवे पर बड़ी संख्या में ऐसे होटल हैं जो हिंदू देवी देवताओं के नाम पर हैं लेकिन उनके संचालक मुस्लिम समाज के हैं, वहां हिंदू यात्री भ्रमित होकर भोजन करते हैं, वह समझते हैं कि यह होटल हिंदू का है, जब हिंदू वहां भोजन करते हैं तो होटल के कर्मचारियों द्वारा उस भोजन में थूका भी जा सकता है, मूत्र भी किया जा सकता है या फिर छोंक में चर्बी का छोंक भी लगाया जा सकता है, क्योंकि ऐसी घटनाएं देखने को मिल रही है कि कहीं रोटी पर थूका जा रहा है तो कही रसगुल्लों में मूत्र किया जा रहा है, तो इस तरह की घटनाएं वहा भी हो सकती हैं। हिंदुओं का धर्म भ्रष्ट करने के लिए, जब यह घटनाएं हमने देखी तो अपने धर्म की रक्षा के लिए हमने मुजफ्फरनगर प्रशासन को सूचना दी थी, प्रशासन ने कावड़ यात्रा में ऐसे 60 होटल सील कर दिए थे, लेकिन हमारा कहना है कि मुसलमानो को होटल चलाने हैं तो वे अपने होटल ढाबे अपने मुस्लिम नाम से चलाएं  हमें कोई आपत्ति नहीं, खूब चलाएं लेकिन वह हिंदुओं के देवी देवताओं के नाम पर होटल चलाकर लोगों को भृमित कर अशुद्ध भोजन न कराए। हमारा प्रशासन से कहना है कि इन होटलों को तब तक बंद कराएं जब तक यह लोग हमारे हिंदू देवी देवताओं के नाम के बोर्ड अपने होटल से नहीं हटा ले। हम भी डीएम कार्यालय के सामने आमरण अनशन पर बैठ गए हैं जब तक यह बोर्ड नहीं हटाये जाते।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय