Saturday, May 18, 2024

मेरठ में सरधना में सफाईकर्मी ने की आत्महत्या, सूदखोरों से था परेशान

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। सरधना के मोहल्ला खाकरोबान निवासी नगर पालिका के सफाईकर्मी ने सूदखोरों के द्वारा प्रताड़ित होने के बाद जहर खाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों ने तीन लोगों के खिलाफ तहरीर दी है। एसपी देहात कमलेश बहादुर ने बताया कि तीनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

करण सिंह वाल्मीकि पुत्र मंगलसैन निवासी मोहल्ला खाकरोबान नगर पालिका में संविदा पर सफाईकर्मी था। उसने कस्बे के कुछ लोगों से ब्याज पर रुपये ले रखे थे। परिजनों ने बताया कि कई बार दस फीसदी की ब्याज दर से रकम लौटाई। बाकी रकम को लेकर सूदखोर आए दिन सफाईकर्मी को प्रताड़ित कर रहे थे। जिससे आहत होकर करण सिंह ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली।

 

मृतक की मां डोली पत्नी मंगल सैन ने बताया कि बेटा नगर पालिका ने आउटसोर्सिंग सफाईकर्मी के पद पर तैनात था। करण मानदेय की रकम बैंक में निकालने गया था। इस दौरान तीनों आरोपी सूदखोर बैंक पहुंच और रुपये छीनकर ले गए। जिससे के बाद करण ने जहरीला पदार्थ पी लिया था।

 

उसका अस्पताल में उपचार चल रहा था जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
सरधना थाना प्रभारी ने प्रताप सिंह ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर छोटे, सुनील और बिट्टू के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय