Tuesday, April 23, 2024

हिन्दू राष्ट्र की बात करने वाले बागेश्वर धाम को लेकर बोले जयंत चौधरी, बदतमीजी से बोलकर वह भी चर्चा में आ सकते हैं

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बागपत। बागपत जनपद के एक कार्यक्रम में पहुंचे रालोद प्रमुख जयंत चौधरी ने बाबा बागेश्वर धाम सरकार को बदतमीजी से बोलने वाला बताया है। उनका कहना है कि बदतमीजी से बोलकर वह भी चर्चा में आ सकते हैं।

बता दें कि जब से बागेश्वर धाम सरकार हिन्दू राष्ट्र की बात कर रहे है। हिन्दू एकता की बात कर रहे है कई राजनीतिक नेताओं के वह निशाने पर हैं। बिहार के नेताओं से लेकर कांग्रेस के दिग्गज भी उनके खिलाफ आग उगल चुके हैं। शुक्रवार को बागपत पहुंचे रालोद नेता जयंत चौधरी भी बागेश्वर सरकार धीरेंद्र कृष्ण पर तंज कसने वालों में शामिल हो गये है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जयंत चौधरी नगर निकाय चुनाव में जीत दर्ज करने वाले प्रत्याशियों का हौसला बढ़ाने और समरसता अभियान के तहत भाईचारा अभियान की शुरूआत करने के लिए बागपत पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि 2024 में गठबंधन का दायरा बढेगा। जंतर मंतर पर बैठे पहलवानों को भी उन्होंने न्याय देने के लिए सरकार से मांग की है। सरकार से रोजगार देने के लिए कहा है।

उन्होंने कहा कि नगर निकाय चुनावों ने साबित कर दिया है कि पश्चिमी यूपी में रालोद का किला मजबूत है। मेयर की सभी सीटाें पर भले ही बीजेपी ने जीत हासिल की है लेकिन नगर पंचायत और नगर पालिका पर सपा रालोद गठबंधन ने अपनी जीत दर्ज की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय