Saturday, April 27, 2024

अयोध्या में पांचवीं की छात्रा से अश्‍लील हरकत करने का आरोपी शिक्षक गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

अयोध्या। उत्तर प्रदेश अयोध्या के रुदौली क्षेत्र के मवई के एक परिषदीय विद्यालय के प्रधानाध्यापक पर कक्षा पांच की छात्रा को स्कूल के कमरे में बंधक बनाकर उसके साथ अश्‍लील हरकत करने का आरोप लगा है। छात्रा के पिता की तहरीर पर थाना बाबा बाजार पुलिस ने आरोपी प्रधानाध्यापक पर केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

क्षेत्राधिकारी सत्येंद्र भूषण ने बताया कि बाबा बाजार थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक गांव के व्यक्ति के आरोप लगाया है कि उनकी बच्ची कक्षा पांच में पढ़ती है। प्रधानाध्यापक रिजवान अहमद ने छुट्टी के बाद स्कूल में उसे रोक लिया। आरोप है कि प्रधानाध्यापक ने छात्रा के साथ अश्‍लील हरकत की। पीड़िता के पिता की तहरीर पर आरोपी रिजवान अहमद के विरुद्ध केस दर्ज कर आरोपी प्रधानाध्यापक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वहीं, बीएसए ने आरोपी प्रधानाध्यापक को निलंबित कर उसके खिलाफ विभागीय जांच के आदेश दिए हैं। सीओ ने बताया कि तहरीर के आधार पर तत्काल समुचित धाराओं में मुकदमा दर्ज कराकर आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया है। यदि आरोपी दोषी पाया गया तो उसे फास्ट ट्रैक कोर्ट द्वारा सजा दिलाई जाएगी।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय