Wednesday, July 3, 2024

सीबीएसई स्कूलों के शिक्षक सड़कों पर उतरे, सभी स्कूलों को रखा बंद, प्रिंसिपल व फिजिकल एजुकेशन टीचर की गिरफ्तारी का विरोध

मुजफ्फरनगर। पश्चिमी उत्तर प्रदेश में आज सभी सीबीएसई स्कूलों में अवकाश रखा गया है और स्कूलों के शिक्षकों ने आजमगढ़ में हुई घटना के विरोध में सड़क पर उतरकर विरोध प्रदर्शन किया। आजमगढ़ में छात्रा की मौत के प्रकरण में स्कूल प्रिंसिपल व फिजिकल एजुकेशन टीचर को गिरफ्तार किए जाने के विरोध में सीबीएसई स्कूलों के शिक्षकों ने नाराजगी जाहिर की। राजकीय इंटर कॉलेज में एकत्र होकर शिक्षक डीएम कार्यालय पहुंचे और प्रकरण की निष्पक्ष जांच की मांग की गई।

इंडिपेंडेंट स्कूल्स एसोसिएशन के अध्यक्ष अनिल आर्य ने बताया कि स्कूल प्रबंधक, प्रिंसिपल व टीचर्स के मान सम्मान की रक्षा के लिए इंडिपेंडेंट स्कूल्स एसोसिएशन, एफिलिएटड स्कूल एंड सोशल वेलफेयर एसोसिएशन, इंडिपेंडेंट स्कूल फेडरेशन मुजफ्फरनगर ने संयुक्त रूप से स्कूलों की छुट्टी की है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आज सुबह सभी शिक्षक राजकीय इंटर कालेज के मैदान मेंं एकत्र हुए। दिवंगत बालिका की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की। इसके बाद महावीर चौक, प्रकाश चौक होते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचे और नाराजगी जाहिर की। प्रशासन को मांगपत्र सौंपा।

उत्तर प्रदेश मान्यता प्राप्त विद्यालय महासभा एवं वित्त विहीन शिक्षक संघ के पदाधिकारियों ने भी धरना प्रदर्शन को समर्थन दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय