Monday, April 29, 2024

आगामी 15 अगस्त को देंगे एक करोड़ को नौकरी- तेजस्वी यादव

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बेगूसराय। बिहार के बेगूसराय में आईएनडीआईए गठबंधन के उम्मीदवार अवधेश राय के पक्ष में सभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने गुरुवार को कहा कि आगामी 15 अगस्त राज्य के एक करोड़ लोगों को नौकरी देंगे। भाजपा झूठ बोलकर लोगों को गुमराह कर रही है। इस बार झांसे में नहीं आएं और एकजुट होकर इंडिया गठबंधन को समर्थन करें। जिससे देश में विकास हो सके, हम बेरोजगारी महंगाई की बात करते हैं, लेकिन भाजपा सिर्फ मंदिर मस्जिद की बात करती है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

तेजस्वी यादव ने कहा है कि भारत को अंग्रेजों से आजादी 1947 में ही मिल गई थी। लेकिन असली आजादी नहीं मिली है। इंडिया गठबंधन की सरकार बनी तो हम बेरोजगारी से आजादी दिलाएंगे। रक्षाबंधन के अवसर पर प्रत्येक वर्ष बहनों को एक-एक लाख रुपया देंगे। बिहार में जब हम गठबंधन में आए तो नौकरी की चर्चा किया। चाचा ने कहा था की पैसा कहां से लाओगे, हमने मैनेजमेंट किया और 5 लाख लोगों को नौकरी दी। आरक्षण बढ़ाया, टूरिज्म पॉलिसी को बढ़ाया, साढ़े चार लाख नियोजित शिक्षकों को राज्य कर्मी बनाया।

 

हमारे गठबंधन की बनी तो बेगूसराय में दिनकर विश्वविद्यालय की स्थापना करेंगे। बेगूसराय के वर्तमान सांसद गिरिराज सिंह कभी भी रोजी, रोजगार, किसान, मजदूर, शिक्षा, गरीबी और निवेश की चर्चा नहीं करते हैं। क्योंकि उनके पास कहने के लिए कुछ है ही नहीं। कोई उपलब्धि नहीं है, वह सिर्फ नफरत पैदा करके वोट लेना चाहते हैं। समाज में जहर बांटने का काम कर रहे हैं यह काम उन्हें बंद करना चाहिए। हम सभी जाति-धर्म का सम्मान करते हैं। अनेकता में एकता ही हमारी और ताकत है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय