Tuesday, June 25, 2024

मिर्जापुर में बदमाशों का आतंक, छह दिन में तीन बार किसान के घर धावा

मेरठ। मेरठ के गांव मिर्जापुर में बदमाशों का आतंक है। बदमाश एक किसान के घर छह दिन में तीन बार धावा बोल चुके हैं। दिवाली से पहले बदमाश किसान के घर में घुसे और जेवरात और नकदी लूटकर फरार हो गए थे। पीड़ित किसान के परिजनों ने बताया कि दिवाली के दिन फिर से बदमाश घर में आ गए। परिजनों की आंख खुलने पर फायरिंग कर भाग निकले।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मेरठ में रोहटा थाना क्षेत्र के मिर्जापुर गांव में बदमाशों ने छह दिन में एक किसान के घर तीन बार धावा बोला। लगातार बदमाशों के आने से परिवार दहशत में है। एसपी देहात ने पुलिस पिकेट तैनात कराकर रोहटा थाना प्रभारी से पूरे प्रकरण में जवाब मांगा है। मिर्जापुर गांव निवासी मुस्तफा किसान हैं। वे घर में पत्नी जरीना, बेटी और दामाद के साथ रहते हैं। उनका घर और घेर आमने-सामने है। सात दिन पहले वे दरवाजा खोलकर सो रहे थे।

 

परिवार के मुताबिक, कई बदमाश घर में घुसे और जेवरात और नकदी लूटकर ले गए। परिवार वालों का कहना है कि पुलिस ने कुंडल चोरी की रिपोर्ट दर्ज कर ली। दिवाली के दिन फिर से बदमाश घर में आ गए। परिजनों की आंख खुलने पर फायरिंग कर भाग निकले।

मुस्तफा ने बताया कि रात तीसरी बार बदमाश घर तक आ गए। जागने पर फायरिंग कर भाग गए। मुस्तफा ने बताया कि वे इस घटना से सदमे में है, पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है।

 

पूरे मामले में थाना प्रभारी रविंद्र कुमार सिंह का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। फिलहाल कुछ स्पष्ट नहीं हो सका है। जिस कारण मामला संदिग्ध लग रहा है। जल्द मामले का खुलासा किया जाएगा।

 

एसपी देहात कमलेश बहादुर ने बताया कि पूरे मामले की जांच कराई जा रही है। बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस की दो पिकेट गांव में तैनात की गई है। पूरे प्रकरण में रोहटा थाना प्रभारी से जवाब मांगा गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय