Thursday, June 27, 2024

‘आदिपुरुष’ में सीएम योगी समेत भाजपा का किया गया धन्यवाद, बघेल ने लगाया आरोप- भाजपा नेताओं ने ही बनवाई है फिल्म

रायपुर। हाल ही में रिलीज हुई ‘आदिपुरुष’ फिल्म अपने डायलॉग्स के कारण चर्चाओं में है। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इस फिल्म को लेकर भाजपा पर बड़ा हमला बोला है और कहा है कि यह फिल्म भाजपा के नेताओं ने बनवाई है।

राजधानी रायपुर में बघेल ने संवाददाताओं से चर्चा करते हुए कहा कि भाजपा ने भगवान राम को युद्ध ग्राम बनाया। हनुमान जी को एंग्री बर्ड बनाया। फिल्म में बीजेपी के नेताओं जैसे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री, असम के मुख्यमंत्री और भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों के प्रति आभार व्यक्त किया गया है। इसका मतलब है यह फिल्म भारतीय जनता पार्टी के लोगों के द्वारा बनवाई गई है और आज सारे भाजपा के लोग मौन हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने आगे कहा कि उनका नाता केवल राजनीति से है, बिजनेस से है। राम हमारे आराध्य हैं, हमारी आस्था उन पर है। लेकिन, बीजेपी के लिए वो राजनीति का विषय हैं। भगवान राम हों या हनुमान जी हों, वो इन्हें राजनीति और बिजनेस के लिए उपयोग कर रहे हैं। इसकी हम निंदा करते हैं।

राजधानी रायपुर में पिछले दिन भाजयुमो ने पीएससी घोटाले को लेकर बड़ा प्रदर्शन किया था। इस दौरान कई स्थानों पर पुलिस और कार्यकतार्ओं के बीच झड़प की स्थिति बनी थी। इस पर भूपेश बघेल ने कहा, रायपुर और छत्तीसगढ़ की जनता यह देख रही है। जहां-जहां यह प्रदर्शन करते हैं वहां पुलिस वालों से गाली-गलौज करते हैं, मारपीट करते हैं क्योंकि इनका हिंसा से नाता है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय