Saturday, May 18, 2024

सहारनपुर में फैक्ट्री आपरेटर की हत्या में वांछित आरोपी गिरफ्तार, भेजा जेल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सहारनपुर। थाना गागलहेडी पुलिस ने फैक्ट्री में हुई आपरेटर की हत्या का मात्र 24 घण्टें मे खुलासा कर एक हत्यारोपी को गिरफ्तार, किया है, जिसके कब्जे से हत्या में प्रयुक्त 01 लोहे की रॉड बरामद की गयी।

पुलिस लाईन के सभागार में पत्रकारों के समक्ष हत्या का खुलासा करते हुए एसपी देहात सागर जैन ने बताया कि 15 सितम्बर को श्रीमती वरीसा पत्नी अब्दुल निवासी ग्राम पटनी थाना चिलकाना जिला सहारनपुर ने थाना गागलहेडी पर लिखित तहरीर देकर उसके भाई साजिद पुत्र शौकत निवासी ग्राम पिलखनी थाना सरसावा की अज्ञात व्यक्ति द्वारा धारदार हथियार से हत्या कर दिये जाने का मुकदमा दर्ज कराया था। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ.विपिन ताडा ने घटना का संज्ञान लेते हुए हत्यारे की शीघ्र गिरफ्तारी के आदेश दिये थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना गागलहेडी प्रभारी निरीक्षक सुनील नागर के नेतृत्व में थाना गागलहेडी पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर अभियुक्त विक्रान्त उर्फ लक्की वालिया पुत्र प्रमोद वालिया निवासी ग्राम कोलकी कला थाना गागलहेडी को कोलकी फ्लाईओवर के नीचे से घटना में प्रयुक्त एक लोहे की रॉड समेत गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्तार अभियुक्त विक्रान्त उर्फ लक्की ने बताया कि मृतक साजिद पुत्र शौकत निवासी पिलखनी थाना सरसावा जो लगभग 3 साल से उसके भाई विक्की की फैक्ट्री में ऑपरेटर का काम करता था। साजिद उसके भाई विक्की को जान से मारकर फैक्ट्री का मालिक बनना चाहता था, यह बात वह गाँव में कई लोगो ने बताई थी। इसी बात को लेकर उसका साजिद के साथ 4 दिन पहले फैक्ट्री के अन्दर झगड़ा हुआ था। साजिद ने झगडे के दौरान मुझे गाली गलौज भी की थी, एक रात हम दोंनो फैक्ट्री मे ही रूके हुए थे।

साजिद ने शराब पी हुई थी और वह उसके पास में ही पड़ी हुई चारपाई पर सोया हुआ था। मौका पाकर उसने फैक्ट्री में ही पड़ी एक नुकिली लोहे की रॉड से सोते हुए साजिद पर तीन वार किये, जिससे उसकी मौके पर ही मृत्यु हो गयी तथा रॉड उसने फैक्ट्री में ही रखे बैलर में डाल दी थी।

हत्यारोपी को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में क्षेत्राधिकारी अभितेष सिंह, थाना नागल प्रभारी निरीक्षक सुनील नागर, वरिष्ठ उपनिरीक्षक अनिल तेवतिया, उपनिरीक्षक कृष्णवीर सिंह, हैड कांस्टेबल विनीत कुमार, सुनील कुमार, कांस्टेबल लोकेश कुमार शामिल रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय