Sunday, May 19, 2024

झारखंड के धनबाद में दो साल की बच्ची का तीन टुकड़ों में बंटा शव बरामद, बलि देने की आशंका

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

धनबाद। झारखंड के धनबाद जिला अंतर्गत तोपचांची थाना क्षेत्र के रंगाडीह गांव की रहने वाली दो साल की बच्ची का तीन टुकड़ों में बंटा शव बरामद किया गया है। वह 14 दिनों से लापता थी।

शनिवार को राजगंज थाना क्षेत्र के महतोटांड स्थित बरडार जोरिया में एक पारंपरिक पूजा स्थल के पास अलग-अलग हिस्सों में बंटे शव की बरामदगी से सनसनी फैल गई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आशंका व्यक्त की जा रही है कि जादू-टोना के चक्कर में बच्ची की बलि दी गई है। बच्ची के परिजन और ग्रामीण उत्तेजित हैं। वे मौके पर पहुंची पुलिस के सामने हंगामा कर रहे हैं। बताया गया कि रंगाडीह गांव के गुजर महतो की बच्ची लक्ष्मी कुमारी 17 फरवरी से लापता थी। परिजन उसकी तलाश कर रहे थे, लेकिन उसका कोई पता नहीं चल पा रहा था।

शनिवार को किसी ने सूचना दी कि राजगंज थाना क्षेत्र के महतोटांड स्थित बरडार जोरिया में एक बच्ची का क्षत-विक्षत शव पड़ा है। आसपास के इलाकों में खबर फैली तो लापता बच्ची के परिजन वहां पहुंचे। उन्होंने लाश की शिनाख्त की है। जहां बच्ची का शव मिला है, वहां पारंपरिक पूजा स्थल “देवान थान” है।

झाड़ियों में एक पत्थर पर सिंदूर, जनेऊ, चावल और मिट्टी की हांडी मिली है। शव के बगल में एक मिट्टी की हांडी फोड़ी गई है। हत्या से पहले बच्ची का मुंडन किया गया था। गांव वालों का कहना है कि डायन या जादू-टोना के चक्कर में बच्ची की बलि दी गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय