Saturday, May 18, 2024

चोरी की बाइक पर घूम रहा था सिपाही, कागजात मांगे तो सकपकाया, निलंबित

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। एक तरफ बाइक सहित अन्य वाहन चोर पुलिस के लिए चुनौती बन रहे हैं तो दूसरी ओर एक सिपाही खुद चोरी की बाइक पर घूमते हुए मिला। ब्रह्मपुरी पुलिस ने यहां भूमिया पुल पर चेकिंग के दौरान उसे पकड़ा तो टीम भी दंग रह गई। आरोपी श्याम बाबू है। वह हाथरस का रहने वाला है और लिसाड़ीगेट थाने की पीआरवी पर तैनात है। मामला एसएसपी तक पहुंचा तो उसे निलंबित कर दिया गया। विभागीय जांच के भी निर्देश दिए गए हैं। सीओ से रिपोर्ट मांगी गई है।

दरअसल, सोमवार देर शाम ब्रह्मपुरी इंस्पेक्टर विष्णु कौशिक और अन्य पुलिसकर्मी भूमिया पुल के पास चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान उन्होंने भूमिया पुल की तरफ से आ रहे बाइक सवार श्याम बाबू को रोका।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

छानबीन में पता चला कि वह पीआरवी पर तैनात सिपाही है और हाथरस का निवासी है। पहले तो उसने पुलिस का रौब गालिब करके बचने का प्रयास किया। इसके बाद दरोगा ने उसे बाइक के कागज दिखाने के लिए कहा। वह बाइक के कागजात नहीं दिखा सका। बाद में उन्होंने बाइक का नंबर पोर्टल पर डालकर चेक किया तो पता चला कि बाइक चोरी की है।

थाना प्रभारी विष्णु कौशिक का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। सिपाही लिसाड़ी गेट थाने में तैनात  है। उसकी डयूटी रात में  चल रही थी। एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने देर रात सिपाही को निलंबित कर दिया है। इसके साथ ही विभागीय जांच के निर्देश देकर सीओ ब्रह्मपुरी से रिपोर्ट मांगी गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय