Saturday, May 18, 2024

गाजियाबाद में मुठभेड़ में पुलिस पर फायरिंग करने वाले बदमाश को लगी गोली, गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। इंदिरापुरम पुलिस ने एक मीडिया समूह के कैब ड्राइवर से नकदी व मोबाइल लूटने वाले बदमाश को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस बदमाश को घटना में प्रयुक्त असलहा बरामद करने के लिए कनौनी पुलिया के पास पहुंची थी तभी लुटेरे ने चकमा देते हुए छिपाई गन से पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने जवाबी फायरिंग में गोली लगने से यह बदमाश घायल हो गया है। पकड़ा गया बदमाश दिल्ली के मयूर विहार का रहने वाला है।

एसीपी इंदिरापुरम स्वतंत्र कुमार सिंह ने मंगलवार को बताया कि 13 फरवरी को अभय खंड चौकी क्षेत्र में तीन बदमाशों ने गन पॉइंट पर एक मीडिया समूह के कैब ड्राइवर से 10 हजार नकद व मोबाइल लूट कर फरार हो गए थे। पुलिस ने मामले के खुलासे के लिए चार टीमों का गठन किया था। इसी के चलते सोमवार की रात में पुलिस चेकिंग कर रही थी। रात्रि में करीब 1:30 बजे पुलिस को एक मोटरसाइकिल पर उक्त लूटकांड से जुड़ा एक लुटेरे को देखा और घेराबंदी कर पकड़ लिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

पूछताछ में उसने अपना नाम गणेश निवासी मयूर विहार दिल्ली बताया। सख्ती से पूछताछ में उसने 13 फरवरी को अपने दो साथियों के साथ मिलकर गन पॉइंट पर लूटपाट की घटना कबूल की। पुलिस ने घटना में प्रयुक्त गन के बारे में जब पूछा तो उसने बताया कि घटना में प्रयुक्त गन कनौनी पुलिया के पास छिपा दी थी। पुलिस उसको लेकर वहां पहुंची तो उसने पुलिस को चकमा देकर छुपाई गई गन को उठाकर फायर कर दिया। पुलिस ने भी जवाब में फायर किया जिसमें एक गोली उसके पैर पर जा लगी और वह वहीं गिर गया। जिसे पुलिस ने दबोच लिया और अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि पकड़ा गया लुटेरा शातिर किस्म का अपराधी है और इस पर लूट के कई मामले दर्ज हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय