Saturday, June 1, 2024

धू-धू कर जली डस्टर कार, फायर ब्रिगेड ने कड़ी मशक्कत से पाया काबू

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। कंकरखेड़ा में रोड पर खड़ी डस्टर कार अचानक धू-धू कर जलने लगी। देखते ही देखते आग की ऊंची-ऊंची लपटें उठने लगी, जिन्हें देख लोग सहम उठे।

मेरठ के कंकरखेड़ा में खिर्वा फ्लाईओवर के नीचे संदिग्ध परिस्थितियों में डस्टर गाड़ी में आग लग गई। कुछ ही देर में आग की लपटें काफी ऊंचाई तक उठने लगीं। वहीं, आसपास के लोगों में अफरा-तफरी का माहौल हो गया। बताया गया कि कार सवार तीन युवक मौके से भाग गए। सूचना पर फायर ब्रिगेड व थाना पुलिस पहुंची। फायर ब्रिगेड ने बामुश्किल आधे घंटे में आग पर काबू पा लिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र की खिर्वा फ्लाईओवर के नीचे एक डस्टर कार में तीन युवक बैठे हुए थे। इसी बीच डस्टर कार में अचानक से शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लग गई। आग ने कुछ ही देर में विकराल रूप धारण कर लिया। आग लगती देख आसपास राहगीरों की भीड़ मौके पर इकट्ठा हो गई। वहीं, कार सवार व राहगीरों ने मिट्टी डालकर आग पर काबू करने का प्रयास किया। लेकिन आग पर काबू नहीं पाया जा सका।

राहगीरों की सूचना पर डायल 112, थाना पुलिस व फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने लगभग 200 मीटर पहले ही सारा ट्रैफिक रोक दिया था। वहीं, पुलिस के पहुंचने से पहले कार सवार तीनों युवक मौके से फरार हो गए। पुलिस ने तीनों युवकों की तलाश की लेकिन, उनका कोई सुराग नहीं लग सका।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
51,845SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय