Wednesday, May 8, 2024

घर से लापता भैंसों की तलाश में निकले थे पूर्व प्रधान पति व किसान, दोनों हो गए लापता, नदी में शव मिले

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

हमीरपुर । दो दिन पूर्व खोई भैंसों की तलाश में घर से निकले पूर्व प्रधान पति व किसान के शव बेतवा नदी किनारे रविवार को मिलने से सनसनी फ़ैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। दोनों की मौत के पीछे नदी की कगार से फिसलकर पानी में गिरने का कारण माना जा रहा है।

ललपुरा थानाक्षेत्र के ग्राम पंचायत टीकापुर के मजरा बहदीना अछपुरा निवासी पूर्व प्रधान प्रतिनिधि रघुवीर (55) पड़ोसी किशवा उर्फ केशबाबू (45) पुत्र सियाराम भैंसे खो जाने पर पिछले सात जुलाई को तलाश में बेतवा नदी की तरफ गए थे, लेकिन देर रात जब दोनों घर नहीं लौटे, तो परिजनों ने उनकी तलाश की। मगर उनका कोई सुराग नहीं लगा। जिस पर दोनों के परिजनों ने थाने में गुमशुदगी दर्ज करा दी थी ।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

रविवार दोपहर में कुम्हऊपुर गांव के मजरा भटपुरा के पास बेतवा नदी किनारे किशवा का शव पड़ा चरवाहों ने देखा। वहीं देर शाम करीब पांच बजे रघुवीर का शव नैठी के निकट बेतवा नदी में उतराता मिला। घटना स्थल पर पहुंचे परिजनों ने उनकी पहचान की। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

ग्राम प्रधान शिवेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि बीते शुक्रवार को किशवा व रघुवीर की भैंसे खो गई थी। जिन्हें ढूंढने दोनों घर से निकले थे। उसके बाद दोनों घर नहीं लौटे थे। लेकिन रविवार को किशवा का शव भटपुरा के पास व रघुवीर का शव नैठी के निकट बेतवा नदी में मिला है। इस मामले में सीओ राजेश कमल ने कहा कि प्रथमदृष्टया दोनों की मौत नदी में डूबने से प्रतीत होती है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही पता चल सकेगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय