Saturday, May 11, 2024

झांसी में दुर्गापूजा में गया परिवार, चोरों ने किया लाखों का माल साफ

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

झांसी। उत्तर प्रदेश में झांसी के मऊरानीपुर में चोरों ने दुर्गापूजा में शामिल होने के लिए गये एक परिवार के घर को निशाना बनाया है और लाखों की चोरी को अंजाम दिया है।

मऊरानीपुर के काेतवाली क्षेत्र अंतर्गत मऊ देहात में संदीप नायक के सूनसान पड़े मकान को शनिवार देर रात निशाना बनाते हुए चोरी को अंजाम दिया गया। पूजा खत्म होने के बाद घर पहुंचे संदीप ने देखा कोई उसके घर में घुसा है। संदीप ने उसे भागकर पकड़ने का प्रयास किया लेकिन वह संदीप के हाथ से निकल भागा। संदीप ने अंदर आकर देखा तो पूरा घर अस्त व्यस्त था और अलमारी से जेवरात और नकदी गायब थी।
उन्होंने घटना की जानकारी पुलिस को दी तो शिकायत मिलते ही पुलिस बल और फोरेंसिक की टीम मौके पर पहुंची और जांच की।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस ने आज बताया कि चोरी की घटना की जांच शुरू कर दी गयी है। मामले के खुलासे के लिए दो टीमों का गठन एसआई अंकित पवार और सत्या राय के नतृत्व में किया गया है। फोरेंसिक टीम ने भी मौके मुआयना कर लिया है, सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। पुलिस ने कहा कि जल्द ही घटना का खुलासा किया जायेगा।
पीड़ित ने आज बताया कि माता के मंदिर में उसका परिवार हर रोज ही आरती में जाता था और संभवत: किसी ने इसका पता लगाने के बाद घर में चोरी को अंजाम दिया है। रोज की तरह कल रात भी उनका परिवार आरती में गया था। घर में अलमारी में लगभग चार मंगलसूत्र, चार अंगूठियां , झुमकी और सवा लाख नकद था। जेवरात और नकद मिलाकर तकरीबन 10 से 11 लाख की चोरी कर ली गयी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय