Tuesday, April 23, 2024

मुजफ्फरनगर में कोर्ट मैरिज करने पहुंची युवती ने जमकर किया हंगामा, आधार कार्ड मैच ना होने पर छत से कूदी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर के कचहरी परिसर में दिल्ली से कोर्ट मैरिज करने पहुंची ड्रामेबाज दुल्हन ने जमकर हंगामा किया और भीड़ इकट्ठा कर ली। आधार कार्ड मैच नहीं होने पर शक के दायरे में आई दुल्हन कचहरी परिसर की छत से नीचे कूद गई और जमकर हायतौबा करने लगी। फजीहत होते देख दूल्हे पक्ष ने उसे खूब समझाने की कीशिश की, लेकिन दुल्हन ने शांत होने के बजाए घंटों तक हाईवोल्टेज ड्रामा किया। मामले की जानकारी होने पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को पकड़कर थाना सिविल लाइन थाने ले गई।

मंसूरपुर थाना क्षेत्र के पुरबालियान निवासी 2 बच्चों के पिता कुलदीप की बीवी की मौत हो चुकी है। हाल ही में दिल्ली के एक मैरिज ब्यूरो के जरिए शास्त्री पार्क निवासी मां-बेटी से संपर्क हुआ था। एक लाख रुपये लेकर शादी करना तय हुआ था। वादे के मुताबिक कुलदीप पक्ष ने एक लाख रुपये मां-बेटी को दे दिए और कोर्ट मैरिज करने मुजफ्फरनगर कचहरी पहुंच गए, लेकिन दुल्हन के आधार कार्ड की बायोमेट्रिक मैच नहीं हुई तो शक गहरा गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसी बीच कचहरी परिसर की पहली मंजिल पर स्थित वकील के चैंबर से भागने की कोशिश में दुल्हन ने छलांग लगा दी। दुल्हन के छलांग लगाते ही वहां हड़कंप मच गया और उसने शोर मचाकर भीड़ इकट्ठा कर ली। चिल्ला-चिल्लाकर दुल्हन ने दूल्हे पक्ष समेत पुलिस और वकीलों पर आरोप लगाना शुरू कर दिया। इसी बीच नाहक आरोपों से नाराज मौके पर मौजूद एक युवक ने दुल्हन को कई थप्पड़ भी रसीद कर दिए। जानकारी मिलने पर पहुंची सिविल लाइन थाना पुलिस दोनों पक्षों को पकड़कर चौकी ले गई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय