Monday, May 20, 2024

शामली में महिला के शव का खुला राज, पति ही निकला हत्यारा, नवरात्रि में नॉनवेज खाने पर हुआ था विवाद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
शामली-जनपद में  दो दिन पूर्व कुएं में मिले महिला के शव के मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए घटना का खुलासा किया है।जिसमे महिला का हत्यारा उसका पति ही निकला है। पुलिस ने आरोपी पति के पास से आलाकत्ल ,शव को लपेटकर ले जाने वाला गद्दा ,घटना में प्रयुक्त रेहड़ा व नमक का खाली प्लास्टिक का कट्टा बरामद करते हुए सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है।
आपको बता दे कि दो दिन पहले बाबरी थाना क्षेत्र के गांव बंती खेड़ा  के जंगलों में एक ट्यूबवेल के कुएं में एक महिला की लाश पड़ी मिली थी। जिसकी शिनाख्त ईशा उर्फ नईमा निवासी गांव बंती खेड़ा के रूप में हुई थी। जिसमे पुलिस अधीक्षक ने टीम गठित कर जल्द घटना का खुलासा किए जाने हेतु निर्देशित किया था।
पुलिस ने उक्त मामले में गांव के ही युवक अंशु उर्फ आशु को गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा पूछताछ के दौरान युवक ने बताया कि नईमा के साथ उसका प्रेम प्रसंग था, जिसके बाद उसने करीब 10 माह पूर्व मुजफ्फरनगर में नईमा के साथ कोर्ट मैरिज कर ली थी और नईमा कोर्ट मैरिज के बाद अपने घर रह रही थी। जिसके बाद 2 मार्च को नईमा आशु के घर आ गई, तब जाकर दोनो ने शादी की बात अपने परिजनों को बताई, लेकिन नईमा के घरवालों ने इसका विरोध किया तो वह कुछ दिन बाद लिखा पढ़ी होकर अपने घर चली गई।
लेकिन 17 मार्च को नईमा फिर से अपने पति के घर आ गई।आरोपी ने बताया कि ईशा नॉनवेज खाती थी और इसी बीच नवरात्रि शुरू हो रही थी, जिसके चलते नॉनवेज संभव नही था। इसके अलावा ईशा अपने पति के घर में नही रहना चाहती थी और उसे गांव से बाहर कहीं रहने की जिद करती थी और अक्सर उसके साथ झगड़ा करती थी, जिसके बाद बीती 29 मार्च को आरोपी पति ने ईशा के सिर में दरांती से वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया और फिर चुपचाप रात में 1 बजे अपनी पत्नी के शव को गद्दे में लपेटकर रेहड़े में डालकर गांव के जंगल में कुएं के खिड़की तोड़कर उसने शव को फेंक देगा, साथ ही लाश को जल्दी गलाने के लिए उस पर नमक भी डाला और उक्त सनसनी खेज घटना को वारदात देकर वापस घर लौट आया।
पुलिस ने आरोपी पति के पास से आलाक़त्ल दरांती, शव को लपेटने वाला गद्दा, घटना में प्रयुक्त रेहड़ा, नमक का खाली प्लास्टिक का कट्टा आदि बरामद किए है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है.

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय