Saturday, May 18, 2024

कश्मीरी पंडित संजय का हत्यारा मुठभेड़ में ढेर, एक जवान शहीद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

पुलवामा। जिले के अवंतीपोरा के पदगामपोरा में मंगलवार सुबह सुरक्षाबलों ने कश्मीरी पंडित संजय शर्मा की हत्या में शामिल एक आतंकी को मुठभेड़ में मार गिराया। इस मुठभेड़ में एक सेना का जवान शहीद हो गया, जबकि एक अन्य जवान घायल हुआ है।

जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह पुलिस, सेना और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम ने आतंकियों की धरपकड़ के लिए तलाशी अभियान शुरू किया था। यहां छिपे आतंकियों ने अपने को घिरा देखकर ताबड़तोड़ गोलीबारी शुरू कर दी। इसके जवाब में सुरक्षाबलों ने भी फायरिंग की और टीआरएफ के आतंकी आकीब मुस्ताक को मार गिराया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस मुठभेड़ के दौरान फायरिंग में सेना के दो जवान घायल हो गए। घायलों को तुरंत पास के अस्पताल ले जाया गया, लेकिन पर एक जवान की मौत हो गई। क्षेत्र में अन्य आतंकियों की तलाश में सुरक्षाबलों का तलाशी अभियान अभी जारी है।

एडीजीपी कश्मीर विजय कुमार ने मंगलवार को बताया कि अवंतीपोरा मुठभेड़ में मारे गए आतंकी की पहचान पुलवामा (ए श्रेणी) के अकीब मुस्ताक भट के रूप में हुई है। उसने शुरुआत में हिजबुल मुजाहिदीन आतंकी संगठन के लिए काम किया था और आजकल वह टीआरएफ के साथ काम कर रहा था।

एडीजीपी कश्मीर ने बताया कि मुठभेड़ में मारा गया आतंकी कश्मीरी पंडित संजय शर्मा की हत्या में शामिल था। इस मुठभेड़ में सेना का एक जवान शहीद हुआ है, जबकि एक अन्य जवान घायल है, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय