Wednesday, May 8, 2024

‘टाइगर 3’ के लिए बना सबसे मंहगा सेट, इस एक सीन के लिए मेकर्स फूकेंगे 35 करोड़ रुपये !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बॉलीवुड के भाईजान और किंग खान हमेशा ही चर्चा में रहते हैं। इस जोड़ी को साथ देखने के लिए फैंस हमेशा उत्सुक रहते हैं। शाहरुख-सलमान एक साथ फिल्म “पठान” में भी नजर आए थे जो बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और सलमान खान अब एक बार फिर से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। जल्द ही शाहरुख-सलमान सिल्वर स्क्रीन पर टाइगर 3 में साथ नजर आएंगे। इससे फैंस में उत्सुकता का माहौल पैदा हो गया है।

“टाइगर 3” के लिए मेकर्स कमर कसने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। जानकारी के मुताबिक, टाइगर 3 में शाहरुख खान और सलमान खान दोनों ही कुछ बेहतरीन एक्शन सीन देखने को मिलने वाले हैं। किसी भी एक्शन सीक्वेंस के लिए बड़ी रकम की जरूरत होती है। साथ ही इस फिल्म के मेकर्स शाहरुख-सलमान के इस सीक्वेंस के शूट में हर बारीकी का ध्यान रख रहे हैं। वे इस सीन के लिए अलग से सेट बना रहे हैं, जिसकी कुल कीमत करीब 35 करोड़ रुपये बताई जा रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस फिल्म की शूटिंग 8 मई से शुरू होने की संभावना है। और जिस तरह पठान में सलमान ने शाहरुख की मदद की थी उसी तरह शाहरुख इस फिल्म में भी सलमान की मदद करते नजर आएंगे।

टाइगर 3 में सलमान खान के अलावा इमरान हाशमी और कटरीना कैफ भी नजर आएंगे। साथ ही आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित इस फिल्म का निर्देशन मनीष शर्मा ने किया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय