Saturday, May 18, 2024

मुज़फ्फरनगर- इमामत की रंजिश में हुआ था गालिबपुर के इमाम पर कातिलाना हमला, आरोपी गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

खतौली। खतौली क्षेत्र के गांव गालिबपुर के इमाम पर कातिलाना हमला इमामत की रंजिश में हुआ था। पुलिस ने पीडि़त इमाम से रंजिश रखने वाले हाफिज को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया।

गांव गालिबपुर की मस्जिद में इमामत करने वाले अब्दुल जब्बार पर बुधवार प्रात फजिर की अज़ान देने के दौरान अज्ञात हमलावर ने प्राण घातक हमला किया था। हमलावर द्वारा पीछे से सिर में मारी गई भारी वस्तु से अब्दुल जब्बार गंभीर घायल हो गया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पीडि़त अब्दुल जब्बार की तहरीर पर अज्ञात में मुकदमा दर्ज करके पुलिस ने हमलावर की तलाश शुरू कर दी थी। पतारसी सुरागरसी के दौरान इमाम अब्दुल जब्बार पर जानलेवा हमला करने वाले आरोपी का नाम प्रकाश में आने पर पुलिस ने इमाम हाफिज आस मोहम्मद रांघड़ पुत्र इसहाक निवासी गांव गालिबपुर को गांव के बाहर बस स्टैंड से गिरफ्तार कर लिया।

कोतवाल संजीव कुमार ने बताया कि आरोपी हाफिज आस मोहम्मद ने वारदात को अंजाम देने की स्वीकारोक्ति करते हुए बताया कि सहारनपुर क्षेत्र के गांव मिर्ज़ापुर निवासी अब्दुल जब्बार द्वारा गांव की मस्जिद में इमामत किए जाने से वो इससे रंजिश रखता है। अपने गांव में मस्जिद होने के बावजूद पड़ोस के गांव खोकनी की मस्जिद में इमामत करने जाना उसे नागवार लगता है।

गांव की मस्जिद में इमामत करने का नंबर ना आने के चलते उसने अब्दुल जब्बार को रास्ते से हटाने का प्लान बना लिया। बुधवार प्रात अज़ान देने के दौरान अब्दुल जब्बार के सिर पर हथौड़े से वार करके वो बाईक पर सवार होकर खोंकनी की मस्जिद में नमाज़ पढ़ाने चला गया था। पुलिस ने आरोपी आस मोहम्मद की निशानदेही पर वारदात में प्रयुक्त हथौड़ा बरामद करके इसे जेल भेज दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय