Saturday, May 18, 2024

विपक्ष अविश्वास से भरा है, उसका अविश्वास प्रस्ताव भी यही दिखा रहा है- मोदी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नयी दिल्ली- प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज कहा कि विपक्ष अविश्वास से भरा है और उनका अविश्वास प्रस्ताव यही दिखा रहा है।

संसद के मानसून सत्र के 14वें दिन भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के संसदीय दल की बैठक को संबोधित करते हुए श्री मोदी ने यह बात कही। सूत्रों के अनुसार श्री मोदी ने यह भी कहा कि विपक्ष का सेमीफाइनल का मन था और कल सेमीफाइनल हो गया। नतीजा सबके सामने है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सूत्रों के अनुसार बैठक में संसद में अविश्वास प्रस्ताव सियासी बहस से पहले विपक्ष के सवालों के मुकाबले की रणनीति पर चर्चा हुई। बैठक में प्रधानमंत्री श्री मोदी के अलावा भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद जगत प्रकाश नड्डा, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी मौजूद थे। अविश्वास प्रस्ताव पर आठ, नौ एवं दस अगस्त को 18 घंटे की बहस के बाद प्रधानमंत्री जवाब देंगे।

सूत्रों ने बताया कि बैठक में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि विपक्ष अविश्वास से भरा है और ये दिखाने के लिए वो अविश्वास प्रस्ताव लेकर आए हैं। उन्होंने कहा कि विपक्ष का सेमीफाइनल का मन था और कल सेमीफाइनल हो गया। नतीजा सबके सामने है। उन्होंने कहा कि जो लोग सामाजिक न्याय की बात करते हैं उन्होंने वंशवाद, तुष्टिकरण, भ्रष्ट राजनीति से सामाजिक न्याय को सबसे ज्यादा नुकसान पहुंचाया है।

बीते नौ वर्षों में मोदी सरकार अपने दूसरे कार्यकाल में पहले अविश्वास प्रस्ताव का सामना कर रही है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी की संसद की सदस्यता बहाल होने के बाद वह भी चर्चा में भाग लेंगे। कांग्रेस ने इस बात की पुष्टि की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय