Tuesday, May 7, 2024

देवबंद के लोगों ने मेरठ–अम्बाला पैसेंजर गाडी को चलाए जाने तथा देहरादून–बांद्रा गाडी का पूर्व की भांति देवबन्द में स्टापेज कराए जाने की मांग रेलमंत्री से की

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
देवबंद। देवबंद के लोगो ने केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव से मेरठ–अम्बाला पैसेंजर गाडी को चलाए जाने तथा देहरादून–बांद्रा गाडी का पूर्व की भांति देवबन्द में स्टापेज करने की पुरजोर मांग की है।
देवबंद के समाजसेवी लोगों बिजेन्द्र गुप्ता, प्रवीन गोयल, अमित सिंघल एडवोकेट, व्यापारी अमित जैन, शशांक जैन, गौरव सिंघल, शिक्षक मोहित आनंद, वरूण कुमार, विशाल गर्ग, राजू सैनी आदि का कहना है कि सुबह के समय दिल्ली से अम्बाला की तरफ जाने वाली मेरठ– अम्बाला पैसेजर गाडी एकमात्र गाडी थी जिसमें यमुनानगर तक पढने के लिये जाने वाले छात्र⁄छात्राएं, इलाज के लिये जाने मरीज, मुकदमों में जाने वाले वादकारी, नौकरी पेशा तथा अन्य जगहों पर जाने वाली गरीब जनता यात्रा करती थी। इस गाडी के बंद होने से सभी लोगो को आर्थिक, शारीरिक और मानसिक परेशानी हो रही है।
इसलिए मेरठ से लेकर देवबन्द क्षेत्र तक की गरीब जनता के हितो को ध्यान में रखकर मेरठ–अम्बाला पैसेंजर गाडी को पुनः चलवाने व देहरादून – बांद्रा एक्सप्रेस गाडी का पूर्व की भांति देवबन्द में स्टापेज कराने की मांग रेलमंत्री अश्विनी वैष्णव से की गई है।
देवबन्द के लोगो ने क्षेत्रीय विधायक व लोक निर्माण राज्य मंत्री  कुंवर बृजेश सिंह से भी मेरठ–अम्बाला पैसेंजर गाडी को पुनः चलवाने व देहरादून – बांद्रा एक्सप्रेस गाडी का पूर्व की भांति देवबन्द में स्टापेज करवाए जाने की ओर ध्यान देने की मांग की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय