Wednesday, September 18, 2024

खतौली में अवैध कब्जा कर बनाई गई दुकानों को जेसीबी मशीन से जमींदोज कराया

खतौली- उत्तर प्रदेश आवास एवं विकास परिषद खतौली द्वारा अपनी भूमि पर अवैध कब्जा करके बनाई गई दुकानों को पुलिस की मौजूदगी में जेसीबी मशीन से जमीदोज करा दिया गया। पीडि़त ने आवास विकास परिषद के अधिकारियों पर कुछ लोगों से साज खाकर उत्पीडऩ किए जाने का आरोप लगाया है।

जी टी रोड स्थित आवास विकास कॉलोनी के बाहर वर्षों पूर्व नगर निवासी एक व्यक्ति द्वारा चार दुकानों का निर्माण कराया गया था। आवास विकास कॉलोनी में रहने वाले लोगों ने दुकानों का निर्माण आवास विकास परिषद की भूमि पर किए जाने की शिकायत आला अधिकारियों से की थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उत्तर प्रदेश आवास एवं विकास परिषद द्वारा नोटिस दिए जाने के बाद दुकानों का निर्माण कराने वाला व्यक्ति अदालत की शरण में चला गया था। अदालत में मामला विचाराधीन होने के बावजूद दुकानों का निर्माण कराने वाले व्यक्ति ने इन्हें  आवास विकास कॉलोनी निवासी तेज सिंह को बेच दी थी।

अब दुकानों का निर्माण कराने वाले व्यक्ति द्वारा अदालत में पैरवी न करने के चलते फैसला आवास विकास परिषद के हक में आ गया। जिसके चलते शनिवार प्रातः आवास एवं विकास परिषद की टीम एक्सईएन एसपी सिंह के नेतृत्व में जेसीबी मशीन लेकर दुकानों को ध्वस्त करने पहुंच गई। तेज सिंह के विरोध करने पर मौके पर मौजूद कोतवाली पुलिस ने उसे चुप करा दिया, जिसके बाद जेसीबी मशीन ने दुकानों को ध्वस्त कर दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय