Saturday, May 11, 2024

छात्रा पर शिक्षक की थी गलत नजर, सबक सिखाने के लिए ममेरे भाई ने मारी थी गोली

नोएडा । थाना सूरजपुर क्षेत्र के साकीपुर गांव में दिनदहाड़े अध्यापकों के ऊपर गोली चलाकर उसकी हत्या का प्रयास करने के मामले में पुलिस ने एक बाल अपचारी समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है। इनकी निशानदेही पर पुलिस ने घटना में प्रयुक्त अवैध हथियार बरामद किया है।
 पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) सुनीति ने बताया कि थाना सूरजपुर क्षेत्र के साकीपुर गांव के पास 14 फरवरी को रकीब हुसैन उर्फ रिहान के ऊपर जान से मारने की नीयत से गोली चलाई गई थी। गोली उसके कनपटी पर लगी थी। उसका उपचार एक अस्पताल में चल रहा है। उन्होंने बताया कि इस मामले की जांच कर रही थाना सूरजपुर पुलिस ने आज मकोड़ा गोल चक्कर के पास से उक्त घटना को अंजाम देने वाले अभियुक्त चंद्रशेखर पुत्र प्रवीण तथा एक बाल अपचारी को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि तलाशी लेने पर इनके पास एक देसी तमंचा और कारतूस मिला है।
 डीसीपी ने बताया कि  पूछताछ के दौरान बाल अपचारी ने बताया कि रकीब हुसैन उर्फ रिहान उसकी ममेरी बहन पर गलत नियत रखता था। वह उसे पढ़ाने में रुचि नहीं लेता था, और ना ही उसकी कॉपी चेक करता था। यह बात उसकी  बहन ने उसे बताई, जिसके चलते उसने अभियुक्त चंद्रशेखर के साथ मिलकर उसकी हत्या करने की योजना बनाई ,और स्कूल जाते समय ग्राम साकीपुर के पास उसके ऊपर गोली चला दी। आरोपी के अनुसार अध्यापक को मरा समझ कर दोनों वहां से चले गए। उन्होंने बताया कि बाल अपचारी की बहन के साथ अध्यापक ने जो अपराध किया है उसके तहत भी मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय