Monday, May 6, 2024

मुजफ्फरनगर में दलित युवक की पिटाई का वीडियो वायरल, पुलिस ने लिया संज्ञान, मुकदमा दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। जनपद में सोशल मीडिया पर एक दलित युवक की बेरहमी से पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें कुछ लोग पीड़ित युवक को सड़क पर गिराकर पिटाई करते नजर आ रहे हैं जबकि मौके पर मौजूद भीड़ तमाशबीन बन पूरा नजारा देखती नजर आ रही है। घटना के दौरान किसी व्यक्ति ने ये पूरा वाक्या अपने मोबाइल में कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दरअसल बताया जा रहा है कि ये घटना जानसठ थाना क्षेत्र के तिसग गांव की है जहाँ बीती 20 जुलाई गांव के ही बस चालक मुकेश और पीड़ित ई रिक्शा चालक रवि उर्फ कल्लू के बीच सवारी बिठाने को लेकर मामूली विवाद हो गया था जिसके बाद बस चालक मुकेश ने अपने कृष्णा अमरीश और कालू के साथ मिलकर पीड़ित ई रिक्शा चालक रवि की सरेआम बेरहमी से पिटाई की थी जिसके बाद जहां पीड़ित के परिवार वालों ने थाने में लिखित शिकायत देकर मामले में कार्रवाई की मांग की थी तो वही घायल रवि को उस दौरान उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां से उसे डॉक्टर द्वारा मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया था इस घटना के समय किसी व्यक्ति ने यह पूरा वाक्या अपने मोबाइल में कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था।

इस मामले में उचित कार्रवाई ना होने से नाराज पीड़ित युवक रवि के परिजन सोमवार को एसएसपी कार्यालय पहुंचे जहां उन्होंने प्रदर्शन करते हुए और आलाधिकारियों से इस मामले में कार्यवाही की मांग करी।

 

बहरहाल इस मामले में आलाधिकारियों का कहना है कि शिकायत पर तत्काल थाने में आरोपियों के विरुद्ध इस मामले में मुकदमा पंजीकृत कर आगे की वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

इस घटना की अधिक जानकारी देते हुए सीओ जानसठ शक़ील अहमद ने बताया कि दिनांक 20-07-2023 को रिक्शा चालक एवं एक बस चालक में आपस में कहासुनी हो गई थी जिस के संदर्भ में फिर पुनः गांव में जाकर के दोनों पक्षो के द्वारा मारपीट हुई जिसमें एक युवक की पिटाई करते हुए एक वीडियो भी सामने आई है, पुलिस ने इसमें तत्काल संज्ञान लेते हुए उचित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया और उसके आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय