Sunday, May 19, 2024

Threads पर करण जौहर से यूजर ने किया सवाल- “क्या आप गे हो?” डायरेक्टर ने कुछ ऐसे दिया जवाब!

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। बॉलीवुड निर्देशक-निर्माता करण जौहर, जिन्होंने पहले ट्विटर छोड़ दिया था, नए लॉन्च किए गए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म थ्रेड्स पर आ गए हैं। धर्मा प्रोडक्शंस के प्रमुख, जो अपने अपकमिंग निर्देशन ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, ने अपने फैंस के साथ बातचीत की और एक एएमए (आस्क मी एनीथिंग) आयोजित किया।

उनके फॉलोअर्स ने उनकी सेक्सुअलिटी, इंडस्ट्री में क्रश, रिगरेट और उनसे अपेक्षाओं के संबंध में कई सवाल पूछे, जिनका ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के निर्देशक ने अनोखे अंदाज में जवाब दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

करण ने थ्रेड्स पर लिखा: “आस्क करण एनीथिंग!!! सवालों का जवाब देने में खुशी हो रही है! यहां 10 मिनट के लिए हूं मेरे थ्रेडर्स!”

जैसे ही सेंशन शुरू हुआ, एक यूजर ने उन्हें लिखा: “आप गे हैं, है ना?” उस शख्स को जवाब देते हुए करण ने कहा, “आप इंटरेस्टेड हैं?”

एक यूजर ने करण जौहर से उनके सबसे बड़े रिगरेट के बारे में पूछा, जिस पर उन्होंने कहा: “मुझे कभी भी अपने पसंदीदा एक्ट्रेस श्रीदेवी मैम के साथ काम करने और निर्देशित करने का मौका नहीं मिला।”

करण फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के प्रमोशन में बिजी हैं, जिसमें आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन जैसे कलाकार हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय