Saturday, May 11, 2024

कंपनी की वैल्यू करोड़ों में लेकिन सीईओ लेते हैं केवल 15,000 रुपये महीना, ऐसे करते हैं गुजारा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। क्रेडिट कार्ड बिल भुगतान प्लेटफॉर्म क्रेड के सीईओ कुणाल शाह ने अपने मासिक वेतन का खुलासा किया है, जिसमें कहा गया है कि वह प्रति माह 15,000 रुपये घर ले जाते हैं और उन्होंने इसका कारण भी बताया।

उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर ‘आस्क मी एनीथिंग’ सत्र आयोजित किया था, जहां एक उपयोगकर्ता ने पूछा, “क्रेड में आपका वेतन इतना कम है? आप कैसे सरवाइव रहते हैं?”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सवाल के जवाब में, शाह ने कहा, “मुझे विश्वास नहीं है कि कंपनी के लाभदायक होने तक मुझे अच्छा वेतन मिलना चाहिए। क्रेड में मेरा वेतन 15,000 रुपये प्रति माह है और मैं सरवाइव रह सकता हूं क्योंकि मैंने अपनी कंपनी फ्रीचार्ज को पूर्व में बेच दिया था।”

इसके अलावा, ट्विटर पर एक यूजर ने उस स्टोरी का स्क्रीनशॉट शेयर किया जिसमें सीईओ ने सवाल का जवाब दिया था।यूजर ने स्क्रीनशॉट के साथ लिखा, “एक सीईओ हैं जो करोड़ों में सैलरी लेते हैं, तो वहीं हमारे पास कुणाल शाह हैं।”

दूसरी ओर, शाह की प्रतिक्रिया ने इंटरनेट को विभाजित कर दिया है। जहां कुछ ने उनके फैसले की सराहना की, वहीं अन्य ने कहा कि यह केवल कर बचाने का एक तरीका है। एक यूजर ने कमेंट किया, “भाई, इसे कहते हैं टैक्स सेविंग, वह निश्चित रूप से अपने लाइफस्टाइल पर लाखों खर्च कर रहे हैं।”

एक अन्य व्यक्ति ने टिप्पणी की, “वह एक एंजल निवेशक भी हैं और उन्होंने 500 से अधिक स्टार्टअप्स में निवेश किया है। जब वे निवेश से बाहर निकलेंगे तो उनका एंजल निवेश भी उन्हें आय देगा।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय