Sunday, May 12, 2024

नोएडा में पकड़ा गया शातिर चोर बौना, घरों का ताला तोड़कर चोरी करने में है माहिर, लाखों के जेवरात बरामद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। हाइटेक शहर नोएडा में घरों का ताला तोड़कर नकदी व जेवरात चुराने वाले एक शातिर बदमाश को थाना सेक्टर-24 पुलिस ने थाना सेक्टर-वन क्षेत्र से मुखबीर की सूचना पर गिरफ्तार किया है। पकड़ा गया बदमाश चोरी की घटनाओं को अकेले ही अंजाम देने में माहिर है। यह पलक झपकते किसी भी घर का ताला तोड़ देता है। पुलिस ने इसके कब्जे से बीती 24 फरवरी को सेक्टर-12 में एक घर का ताला तोड़कर की गई एक बड़ी चोरी का खुलाशा किया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना सेक्टर-24 के प्रभारी निरीक्षक विवेक श्रीवास्तव ने बताया कि 24 फरवरी को सेक्टर-12 में रहने वाले एक व्यक्ति के घर का ताला तोड़कर चोरों ने घर से कैश और लाखों रूपये कीमत के जेवरात चोरी कर ली थी। यह चोरी दिन-दहाड़े उस समय हुई जब एक सपरिवार के लोग दिल्ली गए थे। वापस आने पर घर का ताला टूटा हुआ मिला और अंदर सामान बिखरा हुआ था। घर में रखा कैश और जेवरात गायब थे। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही पुलिस ने आज घटना का सफल अनावरण करते हुए सहारा कम्पनी के पास से अभियुक्त इस्लाम अली उर्फ बौना पुत्र मुन्ना खान को गिरफ्तार किया गया है।

 

जिसके कब्जे से चोरी किये गये भारी मात्रा में सोने व चॉदी के आभूषण बरामद किये गये हैं। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान अभियुक्त इस्लाम अली द्वारा बताया कि वह अकेला ही चोरी की घटनाओं को अंजाम देता  है। अकेले चोरी करने में पकडने जाने की संभावना कम रहती है। इसीलिए मैं सेक्टरों में घूमकर पहले ही देख लेता हूँ कि कौन सा मकान खाली है और ताला लगा है और उस मकान में ताला तोड़कर घुस जाता हूँ और घर में रखा कीमती सामान जेवरात व रूपये चोरी कर लेता हूँ।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय