Thursday, May 9, 2024

मुज़फ्फरनगर में गुर्जर युवक ने शादी का झांसा देकर दलित युवती का किया यौन शोषण, गर्भवती होने पर छोड़ दिया !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। प्रेम प्रसंग के जाल में फंसा कर व शादी का झांसा देकर महिला से शारीरिक संबंध बनाने के बाद महिला को दर-दर की ठोकरे खाने के लिए मजबूर कर दिया गया। प्यार में धोखा खाने के बाद इंसाफ़ की आस लगाए पीड़ित महिला सरकारी दफ्तरों के चक्कर काट रही है, मगर कोई सुनवाई नहीं हो पा रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गांव निवादा निवासी पीड़ित महिला ने मीडिया सेंटर पर पत्रकारों से वार्ता करते हुए ऊंची जाति के लोगों द्वारा किए गए जुल्मों को बताया एवं सोशल मीडिया के माध्यम से प्रदेश के मुखिया योगी आदित्य नाथ से इंसाफ़ की गुहार लगाई है।

पीड़ित महिला ने बताया कि अंकुर ने मुझसे शादी का प्रस्ताव रखा, तो मैंने यह कहकर मना कर दिया कि मैं अनुसूचित जाति से हूँ, तुम गुर्जर जाति से हो, तुम्हारे परिवार वाले मुझे स्वीकार नहीं करेंगे। कुछ दिन बाद अंकुर अपने माता-पिता को लेकर मेरे गाँव आया, उसके बाद मुझे भरोसा होने लगा, लेकिन अंकुर मेरे साथ ब्लैक मैलिंग करता था, अंकुर ने मेरे पाँच लाख रूपये भी मुझसे ठग लिये तथा अंकुर शादी का साझा देकर मेरा यौन शोषण करता रहा, मैं गर्भवती हो गयी, मैने अंकुर को बताया तो अंकुर ने मेरे ऊपर दबाव बनाया कि तुम इस बच्चे को गिरा दो मैने उसकी बात नही मानी और अंकुर ने जल्द शादी करने के लिये कहा और मैं अपने पिता के घर पर ही रहकर समाज के ताने झेलती रही, अंकुर बीच-बीच में मुझे शादी का आश्वासन देता रहा।

आरोप है कि गत तीन जून 2023 की शाम अंकुर का भाई अंकुश व अंकुर की बहन का ससुर निवासी टिटोड़ा, थाना-खतौली आये और रात्रि में वही रूके और दोनो ने मेरे साथ जबरदस्ती बलात्कार किया।  पीड़िता का आरोप है कि मैने अंकुर से गिड़गिड़ाकर कहा कि मेरे ऊपर इतना जुल्म न कराये मगर मेरी एक नहीं सुनी ओर हैवानियत की हदों को पार करते हुए मेरी इज्जत को तार तार कर दिया।

आरोप है कि गत दस जून 2023 की रात्रि में अंकुर ने मेरे पेट में लात मारी और मेरी जान लेने की कोशिश की। मौके पर मकान मालिक एसके. लाल ने आकर मेरी जान बचाई और उन्होंने रात में ही अंकुर को धमकाकर अंकुर व मुझे व अंकुर के भाई अंकुश व अंकुर की बहन के ससुर महेन्द्र को घर से बाहर निकाल दिया।

आरोप है कि ऊंची जात वाले दबंगो ने कोई भी कार्यवाही करने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी है। पीड़िता ने जिला प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन से इंसाफ़ की गुहार लगाई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय