Sunday, June 23, 2024

प्रधान पति ने तिरंगे पर बैठकर निकाला जुलूस, मच गया हंगामा

शामली। राष्ट्रीय ध्वज का अपमान करते हुए नजर आए ग्राम प्रधान पति गाड़ी के बोनट पर राष्ट्रीय ध्वज को बिछाकर उसके ऊपर बैठे ग्राम प्रधान पति का वीडियो सोशल मीडिया में हुआ वायरल। पूर्व में भी ग्राम प्रधान पति बैंक में घुसकर बैंक कर्मचारियों से मारपीट कर लूटपाट कर चुके हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अपनी दबंगई की हनक कई बार दिखा चुके ग्राम प्रधान पति का एक बार फिर कारनामा सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। मामला शामली जनपद के थानाभवन क्षेत्र के गांव हसनपुर लुहारी का है। गांव हसनपुर लुहारी की महिला ग्राम प्रधान पति ने स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर गाड़ी के बोनट पर राष्ट्रीय ध्वज को बिछाकर उसके ऊपर चढ़कर गांव भर में अपनी गाड़ी को घुमाया। इस दौरान वह राष्ट्रीय ध्वज पर बैठकर राष्ट्रीय ध्वज का अपमान करते रहे।

गांव भर में दबंग ग्राम प्रधान पति ने राष्ट्रीय ध्वज का अपमान करते हुए अपनी गाड़ी को घुमाया। किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दी है। अब वायरल वीडियो चर्चा का विषय बनी हुई है। लोग सोशल मीडिया में तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं लोगों का कहना है कि ग्राम प्रधान पति पर इससे पहले भी थानाभवन थाने में कई मुकदमे दर्ज हैं। अपनी दबंगई के चलते यह अक्सर चर्चाओं में बने रहते हैं।

दबंगई के कारण ही गांव में स्थित एसबीआई बैंक में भी अपने समर्थकों के साथ घुसकर ग्राम प्रधान पति ने जमकर मारपीट एवं तोड़फोड़ व लूटपाट मचाई थी व लोगों के साथ में मारपीट की गई थी। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस के साथ भी अपने समर्थकों के साथ दबंग ग्राम प्रधान पति ने हाथापाई कर दी थी। इसके बाद पुलिस ने गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया था। जबकि कई लोगों को गिरफ्तार किया था। मौके से आरोपित फरार हो गया था।

कई माह की फरारी काटने के बाद गांव में लौटे दबंग ग्राम प्रधान पति अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। अक्सर उनकी दबंगई के कारनामे चर्चा का विषय बने रहते हैं। अब राष्ट्रीय ध्वज के अपमान करने का मामला सामने आया है। इस मामले में शामली पुलिस अधीक्षक ने भी थानाभवन पुलिस को कार्रवाई के आदेश दिए हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय