Tuesday, September 17, 2024

ग्राहक बनकर ज्वेलर्स की दुकान पर आया युवक अंगूठियां लेकर साथी संग स्कूटी से फरार

फिरोजाबाद। थाना टूंडला क्षेत्र अन्तर्गत रविवार की शाम ज्वेलर्स की दुकान पर ग्राहक बनकर आया युवक सोने की अंगूठियां लेकर साथी संग स्कूटी से फरार हो गया। पुलिस मामले की जांच कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

थाना टूंडला क्षेत्र के गांव मौहम्मदाबाद में चंदन वर्मा की ज्वेलर्स की दुकान है। सर्राफ चंदन वर्मा ने बताया कि वह रोजाना की तरह अपनी दुकान कर बैठे हुए थे तभी रविवार शाम उनकी दुकान पर एक युवक आया। जिसने उससे सोने की अंगूठियां दिखाने को कहा। आरोप है जब उसने दो जनानी और दो मर्दानी अंगूठी दिखाई तो यह युवक इन अंगूठियों को उठाकर दुकान से भागने लगा। दुकानदार ने पीछा भी किया लेकिन कुछ दूरी पर उसका एक और साथी स्कूटी लेकर खड़ा हुआ था। जिसकी स्कूटी पर बैठकर वह भाग गया। दुकानदार चीखता ही रह गया। दुकान स्वामी ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण किया है और मामले की जांच में जुट गई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस सम्बंध में सीओ टूंडला राजेश कुमार का कहना है कि ज्वेलर्स की दुकान पर एक युवक अगूंठी देखने आया था। वह अंगूठी दुकान के बाहर खड़े अपने साथी को दिखाने की कहकर बाहर आ गया और साथी के साथ स्कूटी पर बैठकर चार अंगूठी लेकर भाग गया। इस मामले में तहरीर प्राप्त कर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय