Friday, May 17, 2024

साधु बनकर आए युवक ने महिला को बेहोश कर लूटे 20 हजार नकद और अंगूठी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। थाना कंकरखेड़ा के रामनगर में युवक साधु बनकर आया और महिला के चेहरे पर स्प्रे डालकर बेहोश कर अंगूठी और 20 हजार रुपये लेकर फरार हो गया। घटना पास के मकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। वारदात के बाद आरोपी फरार हो गया।

रामनगर निवासी अंकित ने थाने पर तहरीर दी। उसने बताया कि वह आरवीसी सेंटर में कार्यरत हैं। वह ड्यूटी पर गए थे। सुबह उनकी पत्नी पूजा घर पर मौजूद थीं। दोपहर 12 बजे एक युवक साधु के भेष में घर पर आया। उसकी पत्नी पूजा ने साधु को दस रुपए दे दिए। आरोप है कि पैसे लेने के बाद साधु के भेष में आए युवक ने पत्नी के चेहरे पर स्प्रे डाल दिया। इससे पत्नी की आंखों में जलन हुई और फिर वह बेहोश हो गईं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बेसुध होते ही महिला की अंगूठी और घर में रखे लगभग 20 हजार रुपए लेकर युवक फरार हो गया। मकान के पास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए तो एक फुटेज में आराेपी की तस्वीर नजर आई है।

पीड़ित महिला ने कुछ देर बाद फोन कर परिजनों को मामले की जानकारी दी। डायल 112 पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मामले की जांच की। वहीं, कंकरखेड़ा थाना प्रभारी नीरज मलिक का कहना है कि यह घटना संज्ञान में आई है। इसकी जांच करवाई जा रही है। आरोपी युवक का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय