Sunday, May 12, 2024

बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री पर युवक ने की अभद्र टिप्पणी, पुलिस ने पकड़ कर न्यायालय में किया पेश

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

औरैया। बागेश्वर धाम के महंत धीरेंद्र शास्त्री के खिलाफ सोशल मीडिया पर गाली-गलौज कर अभद्र टिप्पणी करने के मामले में आरोपित के खिलाफ हिंदूवादी संगठनों ने सदर कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर गिरफ्तारी की मांग की। पुलिस ने तहरीर के आधार पर अभद्र टिप्पणी करने के आरोपित को गिरफ्तार किया है।

शनिवार की शाम सोशल मीडिया पर मोसपिल्क नाम के फेसबुक एकाउंट से बागेश्वर धाम के महंत के खिलाफ गाली-गलौज लिखकर अभद्र भाषा का प्रयोग किया गया था। इसकी जानकारी हिंदूवादी संगठनों को मिलते ही उनमें आक्रोश व्याप्त हो गया। आक्रोशित लोगों ने एक जुट होकर सदर कोतवाली पहुंचकर पुलिस को उक्त एकाउंट के संचालक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। पुलिस को दी तहरीर में हिंदूवादी संगठन के लोगों ने कहा कि अभद्र भाषा का प्रयोग करने वाले व्यक्ति ने हिंदू धर्म व बाबा महाकाल तथा बागेश्वर धाम को गंदी-गंदी गालियां देकर अपमानित किया है। इससे हिंदू धर्म को गहरी ठेस पहुंची है। टिप्पणी करने वाले की इस अभद्रता से समाज में द्वेष और धार्मिक उन्माद फैलने का डर बना हुआ है। उन्होंने आईडी संचालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस संबंध में कोतवाल पंकज मिश्रा ने बताया कि तहरीर मिली है। इस संबंध में सीओ सिटी प्रदीप कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। टिप्पणी करने वाले को पुलिस ने दबोच कर न्यायालय के समक्ष पेश किया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय