Sunday, October 13, 2024

बेटियों की पढ़ाई पर ज़्यादा ध्यान की ज़रुरत, इससे रोशन होगा समाज: नरेश टिकैत

मुजफ्फरनगर। भाकियू के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत ने कहा कि बेटियों की पढ़ाई पर विशेष जोर दिए जाने की जरूरत है।

थाना भौराकलां क्षेत्र के गांव मौहम्मदपुर माडन में आयोजित एक कार्यक्रम में भाकियू के  राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत ने कहा कि बेटियों की पढ़ाई पर विशेष जोर दिए जाने की जरूरत है। बेटियां समाज का नाम ऊंचा करती है। इस अवसर पर उन्होंने मृत्युभोज का भी विरोध किया। उन्होंने युवाओं को नशा मुक्त समाज का निर्माण करते हुए खेती व स्वरोजगार की ओर ध्यान देने का आह्वान किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अखिल भारतीय जाट महासभा के तत्वावधान में क्षेत्र के गांव मोहम्मदपुर मॉडर्न में जाट जागृति मंच ने देश और समाज का नाम रोशन कर रहे खिलाडिय़ों को सम्मानित किया।

भाकियू अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत ने कहा कि खिलाड़ी देश की शान होते हैं। ग्रामीणों को बेटियों की पढ़ाई पर ध्यान देकर समाज में उन्हें उच्च स्थान दिलाना होगा। बेटी दो परिवारों का नाम रोशन करती है।

इस अवसर पर सपा सांसद हरेंद्र मलिक ने कहा कि युवा देश का भविष्य है। उच्च शिक्षा और अच्छे संस्कार के साथ आगे बढ़ें। अपने पूर्वजों का इतिहास पढ़ें। शिक्षा और खेल के दम पर तरक्की की जा सकती है।

अखिल भारतीय जाट महासभा के सचिव युद्धवीर सिंह ने समाज को एकजुट होकर बुजुर्गों का सम्मान करने का आह्वान किया। इस अवसर पर शामली विधायक प्रसन्न चौधरी, पूर्व मंत्री योगराज सिंह और धर्मेंद्र तोमर ने समाज में व्याप्त कुरीतियों के उन्मूलन पर जोर दिया। युवाओं को आत्मनिर्भर बनने की सीख दी। संचालन अमित ने किया।

मोहम्मदपुर मॉडन में आयोजित समारोह में वालीबॉल खिलाड़ी मिंटू बालियान, अनमोल चौधरी, सचिन बालियान, सुमित सहरावत, पहलवान चौधरी आरोही रॉयल, बॉडी बिल्डर लक्षित तेवतिया, अमित लाटियान, शुभम गिल को सम्मानित किया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय