Friday, March 29, 2024

मुज़फ्फरनगर में डीएम ने नोएडा-दिल्ली से मंगाई टीम, जलापूर्ति हुई सामान्य, कुछ घंटो में बिजली में भी होगा सुधार

मुजफ्फरनगर -उत्तर प्रदेश के ऊर्जा मंत्री अरविंद कुमार शर्मा और बिजली कर्मचारी यूनियन के नेताओं के बीच देर रात 3 घंटे तक चली समझौता वार्ता में कोई हल नहीं निकला है, हड़ताल अभी जारी है, वार्ता में दोनों ही पक्ष अपनी अपनी बात पर अड़े रहे और दोनों में तर्क वितर्क चलते रहे । देखे वीडियो-

इसी बीच मुजफ्फरनगर प्रशासन ने मुजफ्फरनगर शहर में बिजली और जलापूर्ति सामान्य करने के लिए पूरे संसाधन झोंक  रखे हैं, जिलाधिकारी अरविंद मल्लप्पा बंगारी, मुख्य विकास अधिकारी संदीप भागिया और अपर जिला अधिकारी नरेंद्र बहादुर सिंह के साथ देर रात तक खुद बिजलीघरों पर बैठकर बिजली और पानी व्यवस्था सुचारु करने का प्रयास किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जिलाधिकारी ने बताया कि मुजफ्फरनगर की बिजली और जलापूर्ति व्यवस्था को सुचारू करने के लिए उन्होंने दिल्ली और नोएडा से कई टीमें बुला ली हैं, नॉएडा और दिल्ली की टीमें पहुँच गई है और बिगड़ी बिजली व्यवस्था सुधारने में लग गई है।

उन्होंने बताया कि शहर की जलापूर्ति व्यवस्था सुचारू कर दी गई है, जिसके लिए छह और जैनरेटर भी मंगा लिए गए थे, शहर में अब किसी भी एरिया में पानी की समस्या नहीं होने दी जाएगी।

उन्होंने बताया कि भोपा रोड 132 पावर हाउस पर जो फाल्ट था, वह भी नोएडा से आई हुई एनपीसीएल की टीम ने पकड़ लिया है, जिसको ठीक करने का कार्य जारी है, अगले कुछ घंटों में इस फीडर से लगे इलाकों में बिजली व्यवस्था सुचारू होने की संभावना है। उन्होंने बताया कि शामली रोड फीडर की व्यवस्था सही कर दी गयी है, अगले कुछ घंटो में गाँधी कॉलोनी और मंडी की भी बिजली चालू कर दी जाएगी। सिटी मजिस्ट्रेट अनूप कुमार रातभर गाँधी कॉलोनी बिजलीघर पर बैठकर बिजली ठीक कराने के प्रयास में लगे हुए थे।

इसी बीच गांधी कॉलोनी हाउसिंग सोसायटी के अध्यक्ष पवन छाबड़ा, सभासद विवेक चुघ और पूर्व सभासद पवन अरोरा आदि ने प्रयास करके  गांधी कॉलोनी में सभी ट्यूबवेल पर जैनरेटर की व्यवस्था करा दी है और गाँधी कॉलोनी व द्वारकापुरी इलाके में जल व्यवस्था सुचारू कर दी गई है।

जिलाधिकारी ने बताया कि शहर में जल आपूर्ति सामान्य हो गई है और उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही बिजली व्यवस्था भी कंट्रोल में कर ली जाएगी। उन्होंने नागरिकों से अनुरोध किया है कि कुछ घंटों का धैर्य और बनाये रहे, उन्हें किसी भी तरह से परेशान नहीं होने दिया जायेगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
42,811SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय