Thursday, April 18, 2024

देवबंद में गांव भायला खुर्द के जंगल में युवक का शव पेड़ से लटका मिलने से मचा हडकंप

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
देवबंद। देवबंद कोतवाली क्षेत्र के गांव भायला खुर्द के जंगल में युवक का शव पेड़ से लटका मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामला हत्या का है या फिर गृहक्लेश के चलते आत्महत्या का, पुलिस सहित फोरेंसिक टीम जांच में जुट गई है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार भायला खुर्द गांव निवासी नवीन उर्फ काला (26) का शव राजवीर के खेत में खड़े शीशम के पेड़ पर चुनरी से लटका मिला। सूचना से अफरा तफरी मच गई। देखते ही देखते भारी संख्या में वहां ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। जानकारी मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। शव को नीचे उतरवाते हुए पुलिस ने पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
पुलिस पूछताछ में ग्रामीणों ने बताया कि नवीन नशे का आदी था और इसी वजह से उसके घर में आए दिन क्लेश रहता था। निरीक्षक सिराजुद्दीन ने बताया कि शुरुआती जांच में मामला घरेलू कलह के चलते आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। फोरेंसिक टीम को भी जांच के लिए मौके पर बुलाया गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत की वजह स्पष्ट हो पाएगी। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में लगी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय