Tuesday, September 17, 2024

जंगला उखाड़ कर दुकान में चोरों ने किया प्रवेश, चोरों ने दुकान में रखी लाखो रूपये की नकदी व अन्य कीमति सामान पर किया हाथ साफ

शामली: शहर कोतवाली क्षेत्र के हनुमान रोड और मंडी ज्वाहरगंज स्थित व्यापारियों की दुकानों को निशाना बनाते हुए चोरों ने लाखों रूपये की नकदी व अन्य कीमति सामान चोरी कर लिया। चोर दोनों ही दुकानों में छत की ओर से घुस है और दुकान में लगी सीसीटीवी कैमरों की डीवीआर लेकर फरार हो गए। कोतवाली पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण कर जल्द ही चोरी की घटना का खुलासा करने का आश्वासन दिया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शहर कोतवाली क्षेत्र के मंडी जवाहर गंज निवासी सुरेश चंद्र जैन की किरयाना की दुकान में देर रात्रि चोरों ने तीसरी मंजिल से जंगला उखाड़ कर प्रवेश कर लिया। चोरों ने किरयाना की दुकान में रखी करीब चार लाख रूपये की नकदी व अन्य कीमति सामान चोरी कर लिया। यही नही चोर दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरों को खुर्दबुर्द करते हुए उसकी डीवीआर अपने साथ ले गए।

 

मंगलवार सवेरे सुरेशचंद जैन व उसके पुत्र मनीष जैन व आशीष जैन जब सवेरे दुकान खोलने पहुंचे तो घटना का पता चल सका। वही मंडी के बाहर हनुमान रोड स्थित अरोड़ा कलेक्शन में भी दुकान की छत की ओर से प्रवेश कर चोरों ने करीब 2.75 लाख रुपए की नगदी चोरी कर ली। चोर दूसरी मंजिल पर लगे टीन शेड को तोडकर सीलिंग उखाडते हुए दुकान में घुसे है। दुकान मलिक रविन पुत्र सुरेन्द्र अरोडा ने बताया कि रात्रि में दुकान में लगे कैमरे बंद थे।

 

उनके पास कार्य करने वाले नौकर रवि द्वारा एक प्लाट का बैनामा कराने के लिए 2.61 लाख रूपये की नकदी दुकान पर लाकर रखी थी और बाकी के करीब 14 हजार रूपये दुकानदारी के थे। चोर दुकान से कीमति कपडे भी चोरी कर ले गए। पुलिस ने दुकान में लगी डीवीआर अपने कब्जे में लेकर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय