Saturday, May 18, 2024

नोएडा में घर और दुकान में चोरी, जेवरात, नकदी व राशन ले गये चोर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। थाना दादरी क्षेत्र के बोड़ाकी गांव में रहने वाले एक मोटर ड्राइविंग संचालक के घर पर धावा बोलकर अज्ञात बदमाशों ने लाखों रुपए कीमत के सोने-चांदी के जेवरात, ढाई लाख रुपया नकद और अन्य कीमती सामान चोरी कर लिया। इसके अलावा बदमाशों ने एक व्यापारी की दुकान का ताला तोड़कर वहां से किराने का सामान, 6 हजार नकद और इनवर्टर आदि चोरी कर लिया है। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।
 

थाना दादरी की प्रभारी सुजीत उपाध्याय ने बताया कि संदीप पुत्र जय किशन निवासी बोड़ाकी ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह अपनी पत्नी और बच्चों के साथ रिश्तेदारी में आयोजित एक शादी में भाग लेने गया था। घर में उसके पिता जिस कमरे में सो रहे थे, उस कमरे को अज्ञात चोरों ने बाहर से बंद कर दिया तथा दूसरे कमरे के दरवाजे को मशीन से काटकर घर में प्रवेश किया, और वहां रखी अलमारी को तोड़कर उसके लॉकर में रखे करीब ढाई लाख रुपए नकद, 18 तोले सोने और करीब 40 तोले चांदी के जेवरात चोरी कर लिया। पीड़ित के अनुसार उसकी साली की शादी होनी थी। उसके जेवरात और रकम उनके घर पर रखी थी। पीड़ित के अनुसार उनके पड़ोस में रहने वाले जोगिंदर सिंह पुत्र फूल सिंह चैहान के घर पर भी चोरों ने चोरी का प्रयास किया। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। बोड़ाकी गांव में हुई चोरी की घटना से लोगों में दहशत व्याप्त है। लोगों का आरोप है कि पुलिस की लापरवाही के चलते आए दिन बदमाश किसी ने किसी को अपना शिकार बना रहे हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

इसके अलावा दादरी थाना क्षेत्र में ही रहने वाले एक व्यापारी के दुकान में चोरी होने का मामला प्रकाश में आया है।  थाना प्रभारी ने बताया कि सुमित कसाना पुत्र बेगम कसाना निवासी नहर बाईपास आमका रोड दादरी ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है रात में वह अपनी दुकान बंद करके घर चला गया। जब सुबह वह अपनी दुकान खोलने आया तो उसने देखा कि अज्ञात चोरों ने उसकी दुकान का शटर उठाकर दुकान में रखे हजारों रुपए कीमत के किराने का सामान, इनवर्टर, बैटरी और 6 हजार नकद चोरी कर लिया है। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय