Friday, May 10, 2024

घोड़े पर सवार होकर मंदिर से पैसे चुराने आए, कुत्तों ने भगाया

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

कानपुर। एक अजीबोगरीब घटना में, दो चोर बर्रा-6 में केडीए धर्मशाला के पास राधा मोहन मंदिर की दान पेटी चुराने के इरादे से घोड़े पर सवार होकर एक मंदिर में आए। लेकिन अवारा कुत्तों ने उनके इरादे को नाकाम कर दिया।

यह घटना 20 दिसंबर की रात को हुई और सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। चोरी के इरादे से वहां पहुंचे आरोपियों पर कुत्तों ने भौंकना शुरू कर दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

फुटेज में दिख रहा है कि चोरों में से एक घोड़े से उतरकर दान पेटी उठाने की कोशिश कर रहा है, लेकिन वह उसे बाहर नहीं निकाल सका।

कुत्तों के भौंकने से आस-पड़ोस के लोग जाग गए और चोर वापस घोड़े पर चढ़कर भाग गए। यह घटना रविवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल होने के बाद सामने आई।

वायरल वीडियो में, चोरों में से एक को घोड़े पर बैठे हुए देखा जा सकता है, जबकि दूसरा मंदिर में घुसता है और फर्श पर लगे ‘दान पात्र’ को बाहर निकालने की कोशिश करता है, लेकिन खतरे को भांप कर दोनों वहां से रफूचक्‍कर हो जाते हैं।

घटना के बाद 21 दिसंबर को मंदिर के केयरटेकर निखिल सोनी ने पुलिस को सूचना दी, पुलिस ने बाद में मौके पर पहुंचकर प्रारंभिक जांच की।

बर्रा थाना प्रभारी दिनेश बिष्ट ने बताया कि मंदिर के पुजारी ने मंदिर में चोरी के प्रयास की शिकायत दी है। उन्होंने कहा, “पुलिस ने घुड़सवार चोरों को पकड़ने के लिए जांच शुरू कर दी है।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय