Thursday, September 19, 2024

मेरठ में महिला चिकित्सक को तेजाब से नहलाने की धमकी, आरोपी ने खुद को राज्यसभा सांसद का बताया पीए

मेरठ। किठौर थाना क्षेत्र के एक अस्पताल में कार्यरत महिला चिकित्सक से युवक ने फोन पर अश्लील बात की। विरोध करने पर आरोपी ने खुद को राज्यसभा सदस्य का पीए बताते हुए रौब गालिब किया और बात नहीं करने पर चिकित्सक को जान से मारने और तेजाब फेंकने की धमकी दी। पीड़िता ने किठौर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दिल्ली निवासी महिला चिकित्सक किठौर क्षेत्र के एक अस्पताल में कार्यरत है। 16 अगस्त की रात करीब 10 बजे अस्पताल का कर्मचारी हापुड़ के गांव मुक्तेश्वरा निवासी सुमित शर्मा को अपने साथ लेकर आया था। सुमित ने बताया था कि उसे अपनी पत्नी का उपचार कराना है।

 

उसके बताए अनुसार पत्नी को लाने के लिए कहा गया। इसके लिए उसने महिला चिकित्सक से मोबाइल नंबर ले लिया। रात करीब 10:30 बजे उसने कॉल की और अश्लील बात करने लगा। उसने यह भी बताया कि वह राज्यसभा सांसद का पीए है। अन्य बड़े नेताओं से भी उसकी नजदीकी है।

 

चिकित्सक ने इसकी सूचना रात में ही अस्पताल के स्टाफ को दी। स्टाफ के लोगों ने बताया कि सुमित अस्पताल के कर्मचारी के साथ सुबह से ही शराब पी रहा था। वह दोनों रिवॉल्वर और पिस्टल लेकर आए थे।

 

आरोपी चिकित्सक की पोस्टिंग के बारे में सारी जानकारी रखता है और उनका पीछा करता है। आरोपी ने जान से मारने और कहीं भी नौकरी न करने देने की धमकी दी। यदि बात नहीं की तो चेहरे पर तेजाब फेंकने की भी धमकी दी है। आरोपी की कुछ कॉल रिकॉर्डिंग भी उनके पास है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय