Tuesday, June 25, 2024

बिजनौर में 19 वर्षीय लड़की से सामूहिक बलात्कार के आरोप में तीन गिरफ्तार

बिजनौर। उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के थाना कोतवाली शहर इलाके में एक लड़की से सामूहिक बलात्कार के आरोप में तीन लोगों को हिरासत में लिया है। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान सैंकी, रॉबिन और अंकित के रूप में हुई है। पुलिस ने कोतवाली शहर थाने में पीड़िता की लिखित शिकायत के बाद तीन संदिग्धों को हिरासत में लिया है। शहर पुलिस अधीक्षक संजीव वाजपेयी ने बताया कि 19 साल की एक लड़की ने थाने में लिखित शिकायत दी थी कि शनिवार 1 जून की शाम तीन युवकों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शिकायत के मुताबिक पीड़िता शनिवार को किसी काम से बिजनौर गई थी। जब वह बिजनौर से घर लौटने के लिए नगीना रोड पर फाटक के पास इंतजार कर रही थी, तो तीनों युवकों ने उसे अपनी कार में लिफ्ट देने की पेशकश की और जंगल में ले गए जहां एक ट्यूबवेल पर उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया। बाद में युवक उसे रोडवेज बस स्टैंड बिजनौर के पास छोड़कर फरार हो गए। एएसपी ने कहा कि हमने इस मामले में तीन आरोपियों को छापेमारी के दौरान हिरासत में लिया है।

 

तीनों अभियुक्तों के खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत कोतवाली शहर थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है। एक डीएसपी रैंक के अधिकारी जांच कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि आरोपियों द्वारा इस्तेमाल की गई कार को भी जब्त कर लिया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय