Tuesday, September 17, 2024

बाइकों की भिड़ंत में तीन की मौत, रहकड़ा में एक साथ उठे 3 जनाज़े, गांव में शोक की लहर

मोरना। कहते हैं जनाज़ा जितना छोटा होता है उतना ही भारी होता है। सोमवार को यही मंजऱ गाँव रहकडा में था। मासूम बालिका सहित एक साथ तीन जनाज़े उठने से हर आँख नम थी। प्रत्येक का चेहरा गम ज़दा था। सड़क हादसे में घायल हुए पति-पत्नी सहित उनकी भांजी की मौत के बाद सोमवार को पोस्टमार्टम के उपरांत सुपुर्दे खाक किया गया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

भोपा थाना क्षेत्र के गांव रहकडा निवासी 22 वर्षीय ज़ीशान अंसारी की शादी दो माह पूर्व मुजफ्फरनगर के मिमलाना मार्ग निवासी 2० वर्षीय शबनूर से हुई थी। घर मे ज़ीशान की बहन ज़ीशाना व उसकी पुत्री पांच वर्षीय इशल भी आई हुई थी। ज़ीशान दुल्हन शबनूर व भांजी इशल को उत्तराखंड के लक्सर निवासी बहन सोनी के घर निमंत्रण पर गया था। रविवार की शाम तीनों वापस रहकडा लौट रहे थे कि गोरधन गांव के पास दो बाइकों की भिड़ंत में तीनों घायल हो गये।

 

 

दूसरी बाइक पर सवार दो व्यक्ति भी घायल हो गये बताये गये हैं। घायल ज़ीशान, शबनूर व बालिका इशल को मुजफ्फरनगर अस्पताल लाया गया, जहां ज़ीशान व इशल को मृत घोषित कर दियाए जबकि शबनूर को दिल्ली रैफर किया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गयी। पोस्टमार्टम के उपरांत तीनो के शव को रहकडा में लाया गया, जहां ग़मगीन माहौल में तीनों को सुपुर्दे खाक किया गया। अंतिम यात्रा में भारी संख्या में लोगों ने शिरकत की ग्राम प्रधान प्रवेज़ जैदी रालोद नेता प्रभात तोमर, अमित राठी, अंजुम प्रधान, वसी अंसारी ने घटना पर गहरा दु:ख प्रकट किया है।

 

दो बाइकों की आमने-सामने की भिंड़त में युवक की मौत
मंसूरपुर। 
 सोमवार शाम खतौली थाना क्षेत्र के गांव बिहारीपुर निवासी सचिन पुत्र रंजीत अपनी बाइक पर सवार होकर मंसूरपुर से शाहपुर की ओर जा रहा था, जब यह बोपाडा पेट्रोल पंप के समीप पहुंचा, तो सामने से आ रही एक बाइक पर सवार दो युवकों की बाइक से इसकी बाइक की आमने-सामने से भिडंत हो गई।तेज टक्कर लग जाने के कारण सचिन की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। दूसरी बाइक पर सवार युवको को मामूली चोटे आई तथा वह मौके का फायदा उठाकर अपनी बाइक लेकर वहां से फरार हो गए। घटना की सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और सचिन को बेगराजपुर मेडिकल में भर्ती कराया, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने सचिन के शव को मोर्चरी भिजवाकर उसके परिजनों को हादसे की सूचना दे दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय