Thursday, September 19, 2024

मुजफ्फरनगर में शातिर पशु चोरों को गिरफ्तार कर भैंस की बरामद

मोरना। ककरौली पुलिस ने चार शातिर चोरों को गिरफ्तार कर दो भैंस को बरामद करते हुए दो सप्ताह पूर्व गांव भुवापुर मे हुई भैंस चोरी की घटना का खुलासा किया है। वहीँ पुलिस ने शातिर चोरों से चोरी की घटना में प्रयुक्त छोटा हाथी वाहन, तमंचा,चाकू बरामद भी बरामद किया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

ककरौली थाना प्रभारी निरीक्षक नोवेन्द्र सिंह सिरोही ने पशु चोरी की घटना का सफल अनावरण करते हुए बताया कि पशु चोरों की धरपकड़ अभियान के अंर्तगत उच्चाधिकारियों के कुशल नेतृत्व में पुलिस ने ढांसरी कमहेड़ा नहर पटरी मार्ग पर सन्दिग्ध वाहन चेकिंग अभियान चलाया हुआ था, जहां पुलिस ने दो भैंस से लदे सन्दिग्ध छोटे वाहन को तलाशी लेने के लिये रोकने का प्रयास किया, तो वाहन चालक ने फरार होने की कोशिश की।

 

 

जिस पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए वाहन सवारों को पकड़ लिया, जिनके पास से एक तमंचा व कारतूस, चाकू व चोरी की गयी दो भैंस को बरामद करते हुए पुलिस ने वाहन को कब्जे में ले लिया। पूछताछ के दौरान बदमाशों की पहचान विपिन पुत्र राजेन्द्र निवासी शेर नगर थाना नई मंडी व रोहित पुत्र बिजेन्द्र व सुमित पुत्र देवेन्द्र, निवासीगण गांव बेहड़ा आस्सा थाना सिखेड़ा व पवन पुत्र ओमपाल निवासी गांव भुवापुर थाना ककरौली के रूप में हुई।

 

 

आरोपियों ने मिलकर बीते  17 जुलाई की रात थाना क्षेत्र के गांव भुवापुर में रोहतास पुत्र रतिराम की दो भैसो को चुरा लिया था। पुलिस घटना के खुलासे को लेकर सीसीटीवी फुटेज की सहायता से जुटी हुई थी। आरोपियों ने घटना को अंजाम देना स्वीकार करते हुए बताया कि वह चोरी की गयी भैंसों को बेहड़ा आस्सा से अन्य स्थान पर बेंचने के लिये लेजा रहे थे।

 

आरोपियों ने क्षेत्र में की गयी पशु चोरी की अन्य घटनाओं को अंजाम देना भी स्वीकार किया है। अन्य पशुओं को उन्होंने बेंच दिया है। घटना का अनावरण करने वाली टीम  में उपनिरीक्षक शिवराज तोमर, रविन्द्र सिंह परिहार, विक्रांत सिंह, गजेंद्र सिंह कॉन्स्टेबल नरेंद्र कुमार, सुशील कुमार मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय