Tuesday, June 25, 2024

गाजियाबाद में ट्रेन की चपेट में आने से तीन दोस्तों की मौत,घटना के कारणों का पता लगा रही पुलिस

गाजियाबाद। लोनी बॉर्डर थाना एरिया में ट्रेन की चपेट में आने से तीन युवकों की मौत हो गई। सुबह यह हादसा राज इंटर कॉलेज के पास रेलवे ट्रैक पर हुआ। हादसे के बाद स्टेशन मास्टर ने पुलिस को सूचना दी। एसीपी भास्कर वर्मा ने बताया कि मृतक की जेब से मोबाइल मिला था, जिसके बाद परिवार से संपर्क किया गया। तीनों दोस्तों की पहचान आसिफ, देवेश और गुड्डू के रूप में हुई है। तीनों दोस्त थे। तीनों की मौत ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं। क्या तीनों ने आत्महत्या की या फिर इस मौत की वजह कुछ है? इस सवाल का जवाब तलाश किया जा रहा है। पुलिस ने हर पहलू को ध्यान में रखते हुए तफ्तीश शुरू कर दी है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस को सूचना मिली कि रेल की पटरी पर 3 शव पड़े हैं, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। रेलवे पुलिस के मुताबिक, सुबह 5:00 बजे पैसेंजर ट्रेन इस पटरी से गुजरी थी, जो सहारनपुर से दिल्ली की तरफ जा रही थी। शक है कि इस ट्रेन की चपेट में आने से तीनों की मौत हो गई।

 

 

हालांकि, इसके बाद ट्रेन को थोड़ी देर के लिए रोका भी गया था। शुरुआती तौर पर यह हादसे का मामला बताया जा रहा है। हालांकि, सभी पहलुओं पर पुलिस जांच कर रही है। माना जा रहा है कि तीनों रात के समय पैदल अपने घर जा रहे होंगे और तभी ट्रेन आ गई होगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय