Thursday, July 11, 2024

गाजियाबाद में कार और बाइक की भिड़ंत में तीन घायल, पांच साल की मासूम की मौत

गाजियाबाद। मोदीनगर निवाड़ी गंगनहर पटरी मार्ग स्थित सौंदा पुल के पास रात कार और बाइक की भिड़ंत हो गई। हादसे में पांच साल की बच्ची की मौत हो गई और तीन लोग घायल हो गए। घायलों में दो लोगों की हालत गंभीर है। उन्हें उपचार के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है। पुलिस ने कार कब्जे में लेकर चालक को हिरासत में लिया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जनपद गौतमबुद्धनगर के दादरी स्थित गांव दौलतपुर में शिवकुमार पत्नी अनीता और पांच वर्षीय बेटी छवि व बेटे के साथ रहते हैं। बताया गया कि छवि का ननिहाल जनपद बागपत के शेखपुर गांव में है। छवि ग्रीष्म अवकाश के कारण अपने ननिहाल गई थी। शिवकुमार के भाई दीपेश बच्ची छवि को लेने बागपत शेखपुर गए थे। रात में दीपेश छवि व अपने दो दोस्त बंटी और विक्की के साथ बाइक द्वारा शेखपुर से दौलतपुर लौट रहे थे।

 

जैसे ही वह गंगनहर पटरी मार्ग स्थित सौंदा पुल के पास पहुंचे तभी सामने से आ रही एक तेज रफ्तार कार ने किसी वाहन को ओवरटेक करने के चक्कर में उनकी बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बाइक क्षतिग्रस्त हो गई व दीपेश छवि, बंटी और विक्की घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया। वहां चिकित्सकों ने छवि को मृत घोषित कर दिया। दीपेश और बंटी की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। एसीपी ज्ञानप्रकाश राय ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर कार को कब्जे में ले लिया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय