Tuesday, September 17, 2024

सीएसजेएमयू की फर्जी मार्कशीट बनाने वाले गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार

कानपुर। कल्याणपुर थाने की पुलिस टीम ने छत्रपति शाहू जी महाराज विश्वविद्यालय कानपुर में अनुत्रीण हुए छात्र-छात्राओं का नम्बर बढ़ाने वाले गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया। पुलिस टीम ने गिरोह के सदस्यों के कब्जे से 21 ब्लेक मार्कशीट, 3 पेन ड्राइव, एक बार काउंसिल कार्ड, सारणीयन पंजिका, एक स्कूटी और 3 मोबाइल फोन बरामद किया।

पुलिस उपायुक्त पश्चिम जोन राजेश कुमार सिंह ने बताया कि गिरफ्तार सदस्यों में मूलरूप से गोरखपुर जनपद के ठकुरापार गांव निवासी घनश्याम गौड़ पुत्र स्वर्गीय रामप्रीत जो सीएसजेएमयू परिसर स्थित कालोनी में रहता है, कानपुर नगर के बजरिया थाना क्षेत्र के रामबाग पी रोड निवासी प्रकाश सक्सेना, अयोध्या जनपद के मया थाना क्षेत्र के बैराजपुर गांव निवासी राम भुजारत पुत्र मिट्ठूलाल जो कानपुर नगर के जी 1246 आवास विकास कालोनी में रहता है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बताया कि कल्याणपुर थाने में सीएसजेएमयू के फेल होने वाले छात्र-छात्राओं की मार्कशीट में फर्जी तरह से नम्बर बढ़ाने का कारोबार करने के संबंध में धोखाधड़ी समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। कल्याणपुर थाने की पुलिस टीम ने रविवार को मुखबिर की सूचना पर उपरोक्त आरोपितों को गिरफ्तार किया और विधिक कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय