Friday, October 18, 2024

‘पुरस्कारों से घिन आने लगी है, विनेश फोगाट ने पीएम को लिखी चिट्ठी, खेल रत्न और अर्जुन अवॉर्ड लौटाने का किया ऐलान

नयी दिल्ली- पहलवानों के भारतीय कुश्ती महासंघ की नई कार्यकारिणी पर सवाल उठाने के बाद बेशक उसे खेल मंत्रालय ने निलंबित कर दिया था, लेकिन इसके बाद भी अब विनेश फोगाट ने मेजर ध्यानचंद खेल रत्न व अर्जुन अवाॅर्ड वापसी की घोषणा कर सभी को चौंका दिया है।

विनेश ने प्रधानमंत्री मोदी के नाम चिट्ठी लिखकर कहा है कि वह अपना मेजर ध्यानचंद खेल रत्न और अर्जुन अवार्ड वापस कर रही हैं. इस हालत में पहुंचाने के लिए ताकतवर का बहुत-बहुत धन्यवाद।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

विनेश फोगाट ने सोशल मीडिया पर पोस्ट पर प्रधानमंत्री मोदी के नाम लिखे खत में कहा कि साक्षी मलिक ने कुश्ती छोड़ दी है और बजरंग पूनिया ने अपना पद्मश्री लौटा दिया है।  देश के लिए ओलंपिक पदक मेडल जीतने वाले खिलाड़ियों को यह सब करने के लिए किस लिए मजबूर होना पड़ा, यह सब सारे देश को पता है और आप तो देश के मुखिया हैं तो आप तक यह भी मामला पहुंचा होगा. प्रधानमंत्री जी, मैं आपके घर की बेटी विनेश फोगाट हूं और पिछले एक साल से जिस हाल में हूं, यह बताने के लिए आपको यह पत्र लिख रही हूं।

दो दिन पहले कार्यकारिणी के भंग किए जाने के बाद विनेश ने सोशल मीडिया पर पोस्ट डाली थी। जिससे लग रहा था कि पहलवान सरकार के फैसले से खुश हैं, लेकिन अब विनेश की पोस्ट ने फिर से उनके मन में रही टीस को उजागर कर दिया है। मंगलवार शाम के समय विनेश फोगाट ने अचानक सभी को चौंका दिया। विनेश ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लिखी दो पेज की चिट्ठी में कहा है कि वह अपना खेल रत्न अवार्ड व अर्जुन अवार्ड वापस लौटा रही हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री के नाम लिखे पत्र को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। पढ़े विनेश का पत्र-

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय