Friday, June 14, 2024

भदोही में गंगा नदी में डूबे एक ही परिवार के तीन लोग, मचा हड़कंप

भदोही। उत्तर प्रदेश में भदोही जिले के कोईरौना क्षेत्र के पश्चिम बहिनी गंगा घाट पर शनिवार को स्नान करने गए एक ही परिवार के 06 लोग नदी में डूब गए जिनमें तीन को बचा लिया गया जबकि तीन की तलाश जारी है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि जिले के कोईरौना थाना क्षेत्र के इटरा गंगेश्वर नाथ पश्चिम वाहिनी गंगा घाट पर शनिवार को दिन में लगभग ग्यारह बजे एक ही परिवार के लगभग छह लोग गंगा में डूबने लगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बताया जाता है कि एक स्थानीय युवक नीरज विश्वकर्मा ने साहस का परिचय देते हुए विकास उर्फ राजू सिंह (35), शक्ति सिंह (14) व देवा सिंह (12) को तो बचा लिया जबकि विनय सिंह (38), शिवा सिंह (13) पुत्र विनय सिंह, भतीजा किशन सिंह (12) पुत्र विकास सिंह गंगा में डूब गए।

गौरतलब है कि इटहरा गांव के शेषमणि सिंह के परिवार से छ: लोग गंगा स्नान करने गए थे। स्नान करते समय लोग गंगा में तैराकी करने लगे। इसी बीच शिवा और किशन डूबने लगे। दोनों बच्चों को बचाने के लिए अन्य लोग पानी मे कूद पड़े। एक दूसरे को बचाने में परिवार के छः लोग डूबने लगे। गंगा घाट पर स्नान कर रहे युवक नीरज विश्वकर्मा ने तीन लोगों को तो बचा लिया जबकि तीन लोग गंगा के गहरे पानी में लापता हो गए।

स्थानीय लोगों व गोताखोरों की मदद से डूबे हुए लोगों की तलाश जारी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय